Night Curfew में लाखों की शराब गायब होने का मामला, चोरों की तलाश में खाक छान रही प्रयागराज की पुलिस

नाइट कर्फ्यू के दौरान प्रयागराज में लाइसेंसी शराब की दुकान से लाखों की शराब गायब हो गई थी। इंस्पेक्टर धूमनगंज अनुपम शर्मा का कहना है कि प्रथम दृष्‍टया घटना संदिग्ध लग रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। सच्चाई का पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 11:03 AM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 11:03 AM (IST)
Night Curfew में लाखों की शराब गायब होने का मामला, चोरों की तलाश में खाक छान रही प्रयागराज की पुलिस
नाइट कर्फ्यू में दुकान से शराब की चोरी करने वालों को पकड़ने के लिए पुलिस प्रयासरत है। (प्रतीकात्‍मक फोटो)

प्रयागराज, जेएनएन। नाइट कर्फ्यू के बीच लाइसेंसी शराब दुकान का ताला तोड़कर लाखों की शराब गायब करने वाले शातिर चोरों की तलाश में धूमनगंज पुलिस अब खाक छान रही है। पुलिस का दावा है कि घटना संदिग्ध है, लेकिन दुकानदार चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए परेशान है। इस बीच पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर साक्ष्य तलाश रही है और सेल्समैन की भूमिका को संदिग्ध मान रही है। चोरों ने सरकारी ठेके से 40 पेटी देसी शराब व 30 हजार रुपये नकद उड़ाए हैं।


धूमनगंज के हरवारा कन्हईपुर में अनिरुद्ध यादव की देसी शराब की दुकान है। बताया जाता है कि गुरुवार रात सेल्समैन दुकान में ताला बंद करके अपने घर चला गया। शुक्रवार सुबह स्थानीय लोगों ने बताया कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। तब अनिरुद्ध दुकान पर पहुंचे और भीतर दाखिल हुए तो पता चला कि वहां रखी 40 पेटी शराब और 30 हजार रुपये गायब हैं। माना जा रहा है कि इतनी पेटी शराब किसी बड़े वाहन में लादकर कहीं ले जाया गया है।

घटना में चार से पांच चोर के शामिल होने की बात कही जा रही है। यह भी आशंका जताई जा रही है कि पड़ोसी जनपद कौशांबी में अभी पंचायत चुनाव होने हैैं, ऐसे में शातिर चोर चुराई गई शराब को वहां बेंच सकते हैं। साथ ही लॉकडाउन के दौरान के वक्त भी चोरी-छिपे बिक्री कर अवैध कमाई कर सकते हैं। फिलहाल इंस्पेक्टर धूमनगंज अनुपम शर्मा का कहना है कि प्रथम दृष्‍टया घटना संदिग्ध लग रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। सच्चाई का पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
 

chat bot
आपका साथी