Crime in Prayagraj : अलोपीबाग में रेस्टोरेंट पर बमबाजी करने वालों की तलाश में पुलिस ने की छापेमारी

अलोपीबाग इलाके के रेस्टोरेंट में ताबड़तोड़ बमबाजी करने वालों की तलाश में बुधवार को दारागंज पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी की। इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के कुछ हॉस्टल सोहबतियाबाग और थरवई में दबिश दी मगर कोई आरोपित गिरफ्त में नहीं आया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 10:39 PM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 10:39 PM (IST)
Crime in Prayagraj : अलोपीबाग में रेस्टोरेंट पर बमबाजी करने वालों की तलाश में पुलिस ने की छापेमारी
रेस्टोरेंट में ताबड़तोड़ बमबाजी करने वालों की तलाश में बुधवार को दारागंज पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी की।

प्रयागराज, जेएनएन। अलोपीबाग इलाके के रेस्टोरेंट में ताबड़तोड़ बमबाजी करने वालों की तलाश में बुधवार को दारागंज पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी की। इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के कुछ हॉस्टल, सोहबतियाबाग और थरवई में दबिश दी, मगर कोई आरोपित गिरफ्त में नहीं आया। नामजद आरोपित प्रिंस के बारे में बताया गया कि वह सीएमपी डिग्री कॉलेज में एलएलबी की पढ़ाई कर रहा है। वहीं, दूसरा आरोपित भी इसी कॉलेज का छात्र बताया जा रहा है। अभियुक्तों के बारे में जानकारी के लिए पुलिस ने कॉलेज प्रशासन से भी संपर्क किया है। कोशिश है कि जल्द गिरफ्तारी कर ली जाए।

सीएमपी डिग्री कॉलेज के छात्र बताए जा रहे आरोपित 

दारागंज थाना क्षेत्र में अलोपीबाग चुंगी के पास विशाल कुमार का फैमिली रेस्टोरेंट है। मंगलवार देर रात कुछ लोगों ने पुल पर से वहां पर आकर कई बम फोड़े थे। बम फटते ही धमाके की आवाज हुई तो मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। घटान की खबर पाकर मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि रेस्टोरेंट में खाना खाने को लेकर कुछ लोगों से विवाद हुआ था। इसके बाद बाइक से आए युवकों ने अचानक वहां बमबाजी की और फिर भाग गए। घटना के दूसरे रोज इस बारे में इंस्पेक्टर दारागंज का कहना है कि मामले में दो युवकों के खिलाफ हत्या का प्रयास, 7 सीएलए एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा कायम किया गया है। एक आरोपित प्रिंस मूलरूप से थरवई इलाके का रहने वाला है। पता चला है कि वह सोहबतियाबाग में किराए का कमरा लेकर एलएलबी की पढ़ाई करता है। दूसरे आरोपित के बारे में जानकारी जुटाकर तलाश की जा रही है। जल्द ही बमबाजी करने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है। 

chat bot
आपका साथी