Prayagraj News: आजाद पार्क के गेट पर बम की सूचना से मची खलबली, कई थानों का फोर्स पहुंचा तो...

Prayagraj News स्वतंत्रता दिवस पर चेकिंग और चौकसी के बीच सोमवार सुबह शहीद चंद्रशेखर आजाद पार्क में बम की सूचना से खलबली मच गई। कई थानों की पुलिस फोर्स ने तलाशी ली तो एक पालीथिन में संदिग्ध वस्तु मिली। पानी डालने के बाद उसे चेक किया गया तो पता चला कि एक पालीथिन में टेप लिपटा पत्थर रखकर शरारत की गई थी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 15 Aug 2023 12:09 PM (IST) Updated:Tue, 15 Aug 2023 12:09 PM (IST)
Prayagraj News: आजाद पार्क के गेट पर बम की सूचना से मची खलबली, कई थानों का फोर्स पहुंचा तो...
आजाद पार्क के गेट पर बम की सूचना से मची खलबली, कई थानों का फोर्स पहुंचा तो...

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : स्वतंत्रता दिवस पर चेकिंग और चौकसी के बीच सोमवार सुबह शहीद चंद्रशेखर आजाद पार्क में बम की सूचना से खलबली मच गई। कई थानों की पुलिस फोर्स ने तलाशी ली तो एक पालीथिन में संदिग्ध वस्तु मिली। पानी डालने के बाद उसे चेक किया गया तो पता चला कि एक पालीथिन में टेप लिपटा पत्थर रखकर शरारत की गई थी।

चंद्रशेखर आजाद पार्क में प्रतिदिन सुबह आम शहरियों के अलावा पुलिस-प्रशासनिक तथा न्यायिक अधिकारी भी टहलने जाते हैं। इसलिए वहां सुबह भी पुलिस की सक्रियता रहती है। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर चौकसी बढ़ा दी गई है।

पार्क के गेट पर बम की सूचना

सोमवार सुबह भी लोग टहलने पहुंचे तभी करीब नौ बजे डायल 112 पर फोन से पार्क के गेट नंबर चार पर बम रखे होने की सूचना दी गई। कुछ ही देर में एसीपी शिवकुटी राजेश यादव कर्नलगंज और जार्जटाउन थाने की पुलिस के साथ पहुंच गए।

साइकिल पंक्चर बनाने वाले रमेश ने पुलिस को बताया- गेट के पास एक पन्नी में लिपटा कुछ पड़ा था जिसे बम समझ लोग घबरा गए। पुलिस ने पानी लाकर उस संदिग्ध वस्तु पर डाला। बम निरोधक दस्ते ने उसे सावधानी के साथ खोला तो एक पत्थर पर चौतरफा टेप लिपटा मिला। किसी ने खुराफात की थी।

chat bot
आपका साथी