कुंभ के कार्यों से प्रयागराज कमिश्नर संतुष्ट नहीं, अभियंताओं को चेतावनी

प्रयागराज में कमिश्नर डॉ. आशीष कुमार गोयल ने सुबह कुंभ के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने अभियंताओं को फटकार लगाने के साथ ही उनको प्रतिकूल प्रविष्टि की चेतावनी भी दी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Fri, 26 Oct 2018 09:38 AM (IST) Updated:Fri, 26 Oct 2018 09:38 AM (IST)
कुंभ के कार्यों से प्रयागराज कमिश्नर संतुष्ट नहीं, अभियंताओं को चेतावनी
कुंभ के कार्यों से प्रयागराज कमिश्नर संतुष्ट नहीं, अभियंताओं को चेतावनी

प्रयागराज (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश सरकार की प्राथमिकता में शामिल संगमनगरी में अगले वर्ष होने वाले कुंभ मेला को लेकर तैयारियों के बीच उसकी समीक्षा भी गति पकड़ चुकी है। प्रयागराज में आज कमिश्नर डॉ. आशीष कुमार गोयल ने सुबह ही कुंभ के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अभियंताओं को फटकार लगाने के साथ ही उनको प्रतिकूल प्रविष्टि की चेतावनी भी दी।

कमिश्नर आज कुंभ मेला के लिए झूंसी क्षेत्र में चल रहे निर्माण कार्य का स्थलीय निरीक्षण कर रहे थे। यहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नबंवर के अंतिम सप्ताह में आने की संभावना को देखते कार्य को गति प्रदान की जा रही है। ऐसे में प्रशासन का प्रयास कुंभ से जुड़े हर कार्य को समय से पूर्ण पूर्ण कराना है। आज स्थलीय निरीक्षण के दौरान कमिश्नर ने कार्य की रफ्तार बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

झूंसी क्षेत्र में सड़क निर्माण के काम में कमी पाए जाने पर कमिश्नर ने लोक निर्माण विभाग के अभियंताओं को काफी फटकार लगाने के साथ ही साथ चेतावनी भी दी। उन्होंने इन सभी को प्रतिकूल प्रविष्टि का भी निर्देश दिया। उन्होंने सड़क के किनारे से अतिक्रमण हटाने के साथ चार दिन में बिजली के पोल शिफ्टिंग का निर्देश दिया। इसके साथ ही कमिश्नर ने सहसों, हेतापट्टी व कांती आदि ग्रमीण संपर्क मार्गो का निरीक्षण किया।

chat bot
आपका साथी