पूजा पाल के भाई की कार पर हमला? पीड़ित का आरोप फेका गया बम, पुलिस बोली-पटाखा था

सपा विधायक पूजा पाल के भाई की कार पर बम से हमला का मामला सामने आया है। पीड़ित ने आरोप लगाया की हत्या का नियत से उस पर हमला किया गया है। पुलिस के अनुसार वह पटाखा था।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 30 Mar 2023 09:32 AM (IST) Updated:Thu, 30 Mar 2023 09:32 AM (IST)
पूजा पाल के भाई की कार पर हमला? पीड़ित का आरोप फेका गया बम, पुलिस बोली-पटाखा था
पूजा पाल के भाई की कार पर हमला

जासं, प्रयागराज : सपा विधायक पूजा पाल के भाई राहुल पाल की कार पर बम से हमले के प्रयास का मामला सामने आया है। हमले में राहुल बाल-बाल बच गया। बमबाजी के बाद राहुल ने बुधवार को धूमनगंज थाने पर लिखित शिकायत दी, जिसके आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

पीड़ित का आरोप हत्या का हुआ प्रयास

घटना से पूजा पाल, राहुल व परिवार बेहद परेशान है। धूमनगंज थाना क्षेत्र के उमरपुर नीवां निवासी राहुल पाल सपा विधायक पूजा पाल के भाई हैं। राहुल का आरोप है कि मंगलवार रात वह फार्च्यूनर कार से मुंडेरा बाजार गया था। रात करीब साढ़े नौ बजे प्रीतम नगर मोड़ के पास जायसवाल जूस कार्नर पर फल लेने के लिए कार से उतरा तभी कुछ लोगों ने हत्या की नीयत से बम फेंका।

बम उसे न लगकर जमीन पर गिर गया, जिसके बाद धमाका हुआ। इससे राहुल घबरा गया और तुरंत कार में सवार होकर घर की तरफ जाने लगा। करीब 15 मिनट बाद घर के पास भी उसे निशाना बनाते हुए बमबाजी की, जिससे वह बाल-बाल बच गया।

पुलिस को दी सूचना

भयभीत राहुल ने पूरी घटना बहन पूजा पाल को बताई, जिसके बाद उन्होंने थाना प्रभारी धूमनगंज को फोन पर सूचित किया। राहुल का यह भी कहना है कि बमबाजी के कारण वह रात भर परेशान रहा, जिस कारण तहरीर नहीं दे सका था।

पुलिस ने कहा-पटाखा था

बुधवार को थाने जाकर लिखित शिकायत दी। विधायक पूजा पाल का कहना है कि उन्हें और उनके परिवार की जान को खतरा है। उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को दी गई कार्बाइन पुरानी है, जो अप्रिय घटना होने पर चल नहीं सकती है। वहीं, थाना प्रभारी धूमनगंज राजेश मौर्या का कहना है कि अतीक को उम्रकैद की सजा मिलने पर कुछ लोग पटाखे फोड़ रहे थे। घटनास्थल पर बम के अवशेष नहीं मिले हैं और सीसीटीवी फुटेज से भी बमबाजी के साक्ष्य नहीं मिले।

chat bot
आपका साथी