सात वर्षीय मासूम से अश्लील हरकत में पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

मेजा के एक गांव में सात वर्षीय लड़की के साथ उसके बड़े पिता ने ही अश्लील हरकत किया। जिसकी शिकायत दूसरे दिन पीड़िता की मां ने मेजा कोतवाली में किया लेकिन उक्त मामले में बुधवार एवं गुरुवार को दिन भर किसी पुलिस अधिकारी ने मौके पर पहुंचने एवं जांच करने की जहमत नहीं उठाई। इस बात को लेकर पीड़िता के परिजनों में खासा आक्रोश है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 11:57 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 11:57 PM (IST)
सात वर्षीय मासूम से अश्लील हरकत में पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
सात वर्षीय मासूम से अश्लील हरकत में पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

मेजा : मेजा के एक गांव में सात वर्षीय लड़की के साथ उसके बड़े पिता ने ही अश्लील हरकत किया। जिसकी शिकायत दूसरे दिन पीड़िता की मां ने मेजा कोतवाली में किया लेकिन उक्त मामले में बुधवार एवं गुरुवार को दिन भर किसी पुलिस अधिकारी ने मौके पर पहुंचने एवं जांच करने की जहमत नहीं उठाई। इस बात को लेकर पीड़िता के परिजनों में खासा आक्रोश है।

मंगलवार की देर रात में शराब के नशे में धुत बड़े पिता ने सात वर्षीय लड़की के साथ अश्लील हरकत किया था। जिसके बाद लड़की धक्का देकर अपने बुआ के यहां पहुंच गई थी। मामले को लेकर लड़की की बुआ सहित अन्य महिलाओं ने बड़े पिता की पिटाई भी किया था। बुधवार की सुबह पीड़िता ने मां ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये मेजा कोतवाली में शिकायत किया। मेजा पुलिस ने मामले में जांच कराने का आश्वासन दिया। लेकिन बुधवार को पूरे दिन एवं गुरुवार को पूरे दिन किसी भी एक पुलिस अधिकारी ने मौके पर जाकर छानबीन तक भी नहीं किया। ऐसे में पीड़ित परिवार में मेजा पुलिस के प्रति गहरा आक्रोश है। पीड़िता की मां का आरोप है कि इसके पहले भी कई बार बड़े पिता ने अश्लील हरकत का प्रयास किया था लेकिन परिवार के लोगों के समझाने बुझाने पर कही भी शिकायत नहीं किया गया था। रोज-रोज की फजीहत को लेकर कोतवाली में शिकायत किया गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता की मां का कहना है कि शुक्रवार को वह सीओ मेजा से शिकायत करेंगी। उधर, इंस्पेक्टर मेजा सुनील वाजपेई ने बताया कि मामले की जांच की जा रही जारी है। जल्द ही आरोपी पुलिस की हिरासत में होगा।

chat bot
आपका साथी