संपत्ति के विवाद में भाभी की हत्‍या के आरोपित गिरफतार Prayagraj News

राजकुमार की पत्नी संगीत देवी (45) बीच बचाव में आयी तो उसे लाठियों से पीट कर मौत के घाट उतारने के बाद दोनों छोटे भाई भाग निकले थे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 12:04 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 12:04 PM (IST)
संपत्ति के विवाद में भाभी की हत्‍या के आरोपित गिरफतार Prayagraj News
संपत्ति के विवाद में भाभी की हत्‍या के आरोपित गिरफतार Prayagraj News

 प्रयागराज, जेएनएन। संपति बंटवारे को लेकर पहले बड़े भाई को लाठियों से पीट कर बेहोश कर दिया था। जब बीच बचाव में सामने भाभी आई तो देवरों ने उसे लाठियों से पीट कर मौत के घाट उतार दिया था। सोमवार को नामजद दोनों भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

संपत्ति के बंटवारे को लेकर चल रहा था सगे भाइयों के बीच विवाद

मऊआइमा थाना क्षेत्र के ग्राम रामनगर गंसियारी गांव में जायदाद के बंटवारे को लेकर सगे भाइयों के बीच काफी दिनों से विवाद चला आ रहा था। आठ जुलाई को मध्य रात में जायदाद के बंटवारे को लेकर बड़े भाई राजकुमार और छोटे भाई वीरेंद्र व अमित के बीच जमकर मारपीट हुई। आरोप है कि अमित और वीरेंद्र ने मिलकर पहले बड़े भाई राजकुमार सरोज को पीट कर बेहोश कर दिया जब राजकुमार की पत्नी संगीत देवी (45) बीच बचाव में आयी तो उसे लाठियों से पीट कर मौत के घाट उतारने के बाद दोनों छोटे भाई भाग निकले थे।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेरेबंदी कर दबोचा

पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। मुखबिर के जरिए इंस्‍पेक्‍टर मउआइमा को सूचना मिली की हत्‍या के आरोपित गदियानी मार्ग पर मौजूद हैं। इस सूचना पर इंस्पेक्टर मऊआइमा संतोष कुमार दुबे हमराही पुलिस कर्मियों के साथ ग्राम हरिसेनगंज-गदियानी मार्ग पर घेरेबंदी कर दोनों आरोपितों आला कत्ल के साथ वीरेन्द्र कुमार और अमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी