अरबपति ठग का सहयोगी पुलिस के हत्थे चढ़ा, अब राजेश की तलाश में छापेमारी Prayagraj News

कोतवाली पुलिस ने नैनी से अरबपति ठग राजेश के सहयोगी को पकड़ लिया है। उसकी निशानदेही पर अब पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है ताकि ठग को भी दबोचा जा सके।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 03 Aug 2019 12:24 PM (IST) Updated:Sat, 03 Aug 2019 12:24 PM (IST)
अरबपति ठग का सहयोगी पुलिस के हत्थे चढ़ा, अब राजेश की तलाश में छापेमारी  Prayagraj News
अरबपति ठग का सहयोगी पुलिस के हत्थे चढ़ा, अब राजेश की तलाश में छापेमारी Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। अरबपति ठग राजेश मौर्या के करीबी सहयोगी कोतवाली पुलिस ने नैनी इलाके से हिरासत में ले लिया। उसकी निशानदेही पर देर रात तक पुलिस राजेश की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही थी। फतेहपुर का राजेश मौर्या तीन राज्यों के हजारों लोगों से तीन अरब से ज्यादा धन ऐंठकर चार साल से पत्नी पूजा समेत फरार है। उसके खिलाफ प्रयागराज, कौशांबी, फतेहपुर समेत अन्य जिलों में मुकदमे दर्ज हैं।

ठग राजेश ने हुलिया बदल रखा है

कोतवाली में राजेश के खिलाफ 18.38 लाख रुपये हड़पने का केस दर्ज कराने वाले अधिवक्ता श्रीकांत केसरवानी को पता चला कि तीन महीने से वह फिर यमुनापार में सक्रिय है। करीबियों के साथ गुपचुप ढंग से गौहनिया के एक इंटर कॉलेज में बैठक भी की। उसने हुलिया बदल रखा है। दाढ़ी और बाल बढ़ाए हैं ताकि लोग पहचान न सकें। इस ठग ने पिछले दिनों अधिवक्ता को फोन पर गोली मारने की धमकी दी थी जिसकी शिकायत एसएसपी से की गई

दैनिक जागरण में अरबपति ठग की खबर प्रकाशित हुई थी। इस पर सक्रिय हुई कोतवाली पुलिस ने नैनी इलाके में रहने वाले राजेश के खास सहयोगी को पकड़ लिया। इधर वह लगातार राजेश के संपर्क में रहा है। राजेश ने उसे क्षेत्र प्रमुख की जिम्मेदारी दे रखी थी। उसने पूछताछ में कुबूला कि राजेश पहले तो लंबे समय तक नेपाल में छिपा था। फिर लखनऊ और कानपुर में रहा। उसने बताया कि राजेश जिले में ही है। उसे साथ लेकर देर रात तक पुलिस अलग स्थानों पर दबिश देती रही।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी