अतिक्रमण हटाने के विरोध पर पुलिस ने व्‍यापारियों को पीटा, बिना नोटिस कार्रवाई से नाराज थे व्‍यापारी Prayagraj News

विवाद बढ़ने पर पुलिस ने व्‍यापारियों को लाठी भांजकर खदेड़ दिया। इस दौरान एक व्‍यापारी सनी सिंह के सिर में चोट आ गई। वहीं पुलिस ने अमित सिंह को पकड़कर थाने ले गई और बंद कर दिया। इस पर व्‍यापारी सिविल लाइंस थाने पहुंच गए और थाने का घेराव किया।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Sat, 09 Jan 2021 02:13 PM (IST) Updated:Sat, 09 Jan 2021 02:13 PM (IST)
अतिक्रमण हटाने के विरोध पर पुलिस ने व्‍यापारियों को पीटा, बिना नोटिस कार्रवाई से नाराज थे व्‍यापारी Prayagraj News
व्‍यापारियों की पिटाई के विरोध में सिविल लाइंस थाने का घेराव करते कारोबारी।

प्रयागराज,जेएनएन। सिविल लाइन क्षेत्र में सुभाष चौराहे पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण द्वारा शनिवार की दोपहर अतिक्रमण हटाने के दौरान अधिकारियों की कुछ व्यापारियों से कहासुनी हुई। विवाद बढ़ने पर पुलिस ने दो व्यापारियों की पिटाई कर दी। सनी सिंह नामक व्यापारी के सिर में चोट लगने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिविल लाइंस अतिक्रमण हटवा रही थी पीडीए की टीम

सिविल लाइंस में महात्‍मा गांधी मार्ग शनिवार सुबह प्रयागराज विकास प्राधिकरणक की ओर से अतिक्रमण हटाया जा रहा था। इस पर सिविल लाइंस के व्‍यापारी जुट गए और अतिक्रमण हटाने का विरोध करने लगे।

बिना नोटिस के कार्रवाई का व्‍यापारियों ने किया विरोध

व्‍यापारियों का कहना था कि पीडीए बिना नोटिस के कार्रवाई कर रहा था। इसका व्‍यापारियों ने विरोध किया। इस पर व्‍यापारियों और पीडीए की टीम में नोकझोंक होने लगी।

पुलिस ने व्‍यापारियों ने पीटा

विवाद बढ़ने पर पुलिस ने व्‍यापारियों को लाठी भांजकर खदेड़ दिया। इस दौरान एक व्‍यापारी सनी सिंह के सिर में चोट आ गई। वहीं पुलिस ने अमित सिंह को पकड़कर थाने ले गई और बंद कर दिया। इसकी जानकारी होने पर दर्जनों की संख्‍या में व्‍यापारी सिविल लाइंस थाने पहुंच गए और थाने का घेराव किया।

chat bot
आपका साथी