दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता के समापन पर खिलाडिय़ों को किया गया सम्‍मानित Prayagraj News

भारोत्तोलन में सोरांव के संदीप मऊआइमा के युवराज सिंह शुभम सरोज उरुवा के उदयराज पटेल बहादुरपुर के अतुल कुमार पाल आरती और सैदाबाद के शिव प्रकाश यादव प्रथम रहे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 10 Mar 2020 07:00 AM (IST) Updated:Tue, 10 Mar 2020 07:00 AM (IST)
दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता के समापन पर खिलाडिय़ों को किया गया सम्‍मानित Prayagraj News
दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता के समापन पर खिलाडिय़ों को किया गया सम्‍मानित Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। युवा कल्याण विभाग की ओर से मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में चल रही दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हो गया। प्रतियोगिता के विजेता खिलाडिय़ों को विभाग के उप निदेशक संदीप कुमार सचान, जिला युवा कल्याण अधिकारी फूलचंद्र यादव और राजेंद्र तिवारी उर्फ दुकान जी ने सम्मानित किया।

कुश्‍ती 42 किग्रा बालक वर्ग में मऊआइमा के विजय कुमार ने मारी बाजी

प्रतियोगिता के दूसरे दिन कुश्ती के 42 किग्रा बालक वर्ग में मऊआइमा के विजय कुमार, 51 किग्रा में सोरांव के विमलेश, 55 किग्रा में जसरा के आशीष, 60 किग्रा में कौडि़हार के विकास मौर्या, 65 किग्रा में सोरांव के संजीत, 70 किग्रा में सोरांव के शुभम, 75 किग्रा में बहादुरपुर के अनुज सिंह, 80 किग्रा में कौडि़हार के विपिन, 92 किग्रा में बहादुरपुर के वीरेंद्र यादव और 110 किग्रा में सोरांव के पवन विश्वकर्मा अव्वल रहे।

कुश्‍ती बालिका वर्ग में बहादुरपुर की कागज रही अव्‍वल

कुश्ती के बालिका वर्ग में बहादुरपुर की काजल, मानसी भारतीया, आरती सिंह, तृष्णा और फूलपुर की कोमल भारतीय अव्वल रही। भारोत्तोलन में सोरांव के संदीप, मऊआइमा के युवराज सिंह, शुभम सरोज, उरुवा के उदयराज पटेल, बहादुरपुर के अतुल कुमार पाल, आरती और सैदाबाद के शिव प्रकाश यादव प्रथम रहे।

सौ मीटर पुरुष दौड में उरुवा के चंद्रशेखर ने मारी बाजी

वहीं 100 मीटर दौड़ पुरुष वर्ग में उरुवा के चंद्रशेखर भारतीया प्रथम, जसरा के अंकुश पाल द्वितीय और फूलपुर के जय प्रकाश तृतीय रहे। 100 मीटर दौड़ महिला वर्ग में बहरिया की गीतू पाल प्रथम, कौडि़हार की रानी द्वितीय और बहादुरपुर की काजल तृतीय रही। समापन अवसर पर आशुतोष श्रीवास्तव, श्रीनिवास उपाध्याय, दिनेश कुमार, शैलेश कुमार उपाध्याय आदि थे।

chat bot
आपका साथी