कोरांव में पेड़ के विवाद में घर में घुसकर वृद्ध की पिटाई, मौत Prayagraj News

संगमनाथ व उनकी पत्नी घर में थे तभी कमलेश्वरी पक्ष के पांच लोग घर में घुस आए। लात-घूंसे एवं डंडे से संगमनाथ को बेहरमी से मारा पीटा। सुबह अस्‍पताल ले जाते समय मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 28 Jan 2020 10:19 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jan 2020 07:41 AM (IST)
कोरांव में पेड़ के विवाद में घर में घुसकर वृद्ध की पिटाई, मौत Prayagraj News
कोरांव में पेड़ के विवाद में घर में घुसकर वृद्ध की पिटाई, मौत Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। नगर पंचायत कोरांव के गोविंद नगर मोहल्ले में पेड़ के विवाद को लेकर परिवार में ही मारपीट हो गई। मारपीट में एक वृद्ध की मौत हो गई। वृद्ध की मौत से नाराज स्वजनों ने अस्पताल में हंगामा किया और एसएसपी को बुलाने की मांग की।

काफी दिनों से चल रहा था विवाद

उक्त मोहल्ले में संगमनाथ व कमलेश्वरी के बीच एक पेड़ को लेकर  विवाद काफी दिनों से चल रहा था। परिवार की महिलाओं के बीच इसी विवाद को लेकर गांधी चौराहे पर मारपीट हो गई। दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर ली थी। आरोप है कि रात में संगमनाथ व उनकी पत्नी घर में थे तभी कमलेश्वरी पक्ष के पांच लोग घर में घुस आए।  लात घूंसे एवं डंडे से संगमनाथ को बेहरमी से मारा-पीटा।

अस्‍पताल ले जाते समय हुई मौत

सुबह हालत गंभीर होने पर संगम नाथ (65) को स्वजन  सीएचसी कोरांव लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। संगमनाथ की मौत पर स्वजनों ने शव सीएचसी में ही रखकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को बुलाने की मांग की। घंटों बाद एसपी यमुनापार दीपेंद्र नाथ चौधरी, क्षेत्राधिकारी मेजा सही राम आर्य, इंसपेक्टर कोरांव राकेश कुमार जायसवाल समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। संगमनाथ के स्वजनों को हर संभव सहायता दिलाने का आश्वासन देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उक्त मामले में मृतक के बेटे लवकुश की तहरीर पर पुलिस ने कमलेश्वरी पुत्र जगन्नाथ, विपिन पुत्र दयाशंकर ,पंकज पुत्र जगन्नाथ, सीता पत्नी धर्मराज, जितेंद्र पुत्र कमलेश्वरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी