प्रतापगढ़ में एक लाख के इनामी सभापति के घर कुर्की की नोटिस चस्पा, भाई को भी तलाश रही पुलिस

पट्टी कोतवाली पुलिस ने सभापति यादव व उसके भाई सुभाष यादव सहित 20 अन्य आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है। दोनों भाइयों पर पुलिस ने एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 14 Oct 2020 09:02 PM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2020 09:02 PM (IST)
प्रतापगढ़ में एक लाख के इनामी सभापति के घर कुर्की की नोटिस चस्पा, भाई को भी तलाश रही पुलिस
एक लाख इनामी सभापति यादव के घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा करने के साथ पुलिस ने मुनादी कराई।

प्रतापगढ़,जेएनएन। पुलिस मुठभेड़ के मामले में लगभग दो माह से फरार चल रहे आसपुर देवसरा थाने के एक लाख  के इनामिया बदमाश  सभापति यादव  व उसके भाई सुभाष यादव के खिलाफ कोर्ट ने 82 की कार्रवाई की है। इनके घर पुलिस ने बुधवार को कुर्की की नोटिस चस्पा करते हुए मुनादी कराई।

पीछा करने पर पुलिस टीम हमला कर भाग निकला था

आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के बिनैका निवासी टॉप टेन अपराधी एक लाख के इनामी बदमाश सभापति यादव अपने भाई सुभाष व साथियों के साथ छह अगस्त को पीछा करने पर पुलिस टीम पर फायर कर भाग निकला था। इस मामले में पट्टी कोतवाली पुलिस ने सभापति यादव व उसके भाई सुभाष यादव सहित 20 अन्य आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है। दोनों भाइयों पर पुलिस ने एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।  इनाम की धनराशि बढ़ाकर ढाई लाख किए जाने के लिए भी पुलिस ने लिखापढ़ी की है।

बुधवार को पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर 82 की कार्रवाई करते हुए उनके घर आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के विनैका गांव में कुर्की का नोटिस चस्पा करने के साथ ही मुनादी कराई।

पुलिस ने नोटिस चस्‍पा कराई मुनादी

पट्टी थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि जानलेवा हमले के मामले में फरार चल रहे सभापति व उसके भाई सुभाष के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर उनके घर कुर्की की नोटिस चस्पा कर मुनादी कराई गई है। अगर जल्द दोनों भाई हाजिर न हुए तो 83 की कार्रवाई के साथ ही इनके घर की कुर्की की जाएगी।

chat bot
आपका साथी