राहुल की इलाहाबाद खाट सभा स्थगित, रोड-शो एक दिन बढ़ा

राहुल गांधी अब 13 की बजाय 14 सितंबर को संगम नगरी पहुंचेंगे। उनका रोड शो 15 सितंबर से शुरू हो गया है। बदलाव की वजह से खाट सभा स्थगित हो गई है।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Thu, 08 Sep 2016 10:06 PM (IST) Updated:Thu, 08 Sep 2016 10:17 PM (IST)
राहुल की इलाहाबाद खाट सभा स्थगित, रोड-शो एक दिन बढ़ा

इलाहाबाद (जेएनएन)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अब 13 की बजाय 14 सितंबर को संगम नगरी पहुंचेंगे। उनका रोड शो 15 सितंबर को स्वराज भवन से शुरू हो गया है। कार्यक्रम में बदलाव की वजह से खाट सभा स्थगित हो गई है। कल शंकरलाल स्मारक सभागार में रोड शो के रूट को लेकर चार घंटे तक मंथन चला। इसमें पूर्व मंत्री नंद गोपाल नंदी भी थे। पार्टी प्रदेश प्रवक्ता किशोर वाष्र्णेय ने बताया कि रोड शो सुबह 10.30 बज स्वराज भवन से प्रारंभ होगा। यह सुलेमसराय, मुंडेरा होते हुए कौशांबी की तरफ बढ़ेगा। कार्यक्रम में बदलाव के कारण सरपतीपुर ग्राम में प्रस्तावित कांग्रेस उपाध्यक्ष की खाट सभा स्थगित हो गई है।

बस्ती में राहुल ने जनता से पूछा, क्या मोदी ने महंगाई कम की

गुलाब नबी की सलाह थी

कहा जा रहा है कि प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद की सलाह पर कार्यक्रम परिवर्तित हुआ है। आजाद ने रणनीतिकारों को बताया था कि बकरीद लगभग दो दिनों तक मनाई जाती है। इस बीच राहुल गांधी की किसान यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए गुरुवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव जुबैर खान आदि संगम नगरी पहुंच गए। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों के साथ तैयारियों का जायजा लिया।

chat bot
आपका साथी