UP के प्रतापगढ़ में मिलावटी शराब पीने से एक और मौत, अब तक नौ लोगों की जा चुकी है जान

प्रतापगढ़ में उदयपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात शराब पीने के बाद मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है। शराब पीने से हुई नौंवी मौत से पुलिस और प्रशासन में खलबली मच गई है। उदयपुर थाना क्षेत्र के कटरिया गांव में शराब से मौतों का सिलसिला शुरू हुआ था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 04:07 PM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 04:07 PM (IST)
UP के प्रतापगढ़ में मिलावटी शराब पीने से एक और मौत, अब तक नौ लोगों की जा चुकी है जान
प्रतापगढ़ के उदयपुर में मिलावटी शराब पीने से एक और मौत होने से मरने वालों की संख्‍या 9 पहुंची है।

प्रया्गराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ में मिलावटी शराब से शुक्रवार को एक और मौत हो गई। अब तक कुल नौ लोगों की मिलावटी शराब से मौत हो चुकी है। लगातार मरने वालों की संख्‍या बढ़़ने से पुलिस और प्रशासन में खलबली मची हुई है। अमेठी जिले के तुला का पुरवा कोहरा निवासी धर्मराज (38) पुत्र हरीबख्श बैंड बाजा बजाने आया था। उसने भी यहां दावत में शराब पीकर वापस लौटा था। गुरुवार की शाम को उसकी मौत हुई।

प्रतापगढ़ में उदयपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात शराब पीने के बाद मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है। शराब पीने से हुई नौंवी मौत से पुलिस और प्रशासन में खलबली मच गई है। उदयपुर थाना क्षेत्र के कटरिया गांव में ग्राम प्रधान के एक प्रत्याशी के घर मंगलवार की रात दावत बुलायी गई थी। उसी में शराब भी बांटी गई। इसी कार्यक्रम में अमेठी जिले के तुला का पुरवा कोहरा निवासी धर्मराज (38) पुत्र हरीबख्श बैंड बाजा बजाने आया था। उसने भी यहां दावत में शराब पी और उसके बाद घर लौट गया।

धर्मराज के स्वजनों के अनुसार हालत बिगड़ने पर उसे इलाज के लिए अमेठी के मुंशीगंज अस्पताल ले जाया गया। जहां हालत बिगड़ने पर स्वजन उसे इलाज के लिए गुरुवार की शाम को रायबरेली ले जा रहे थे। लेकिन रास्ते मे ही धर्मराज की मौत हो गई। घटना से स्वजन बदहवाश हैं।

इस हादसे में उदयपुर थाना के कटरिया गांव के ही राम खेलावन के बेटे दिलीप कोरी व उसके छोटे भाई प्रदीप कोरी व उनके मामा सिद्धनाथ निवासी रांकी, कटरिया के ही रामपाल सरोज, राम मिलन कोरी समेत आठ लोगों की पहले ही मौत हो चुकी है। वहीं आठ लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी