न्यू कैंट और गोरखपुर की टीमें क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंचीं Prayagraj News

अंतर संभागीय अंडर-17 क्रिकेट प्रतियोगिता का सेमीफाइनल मैच खेला गया। न्‍यू कैंट और एएफएस गोरखपुर ने अपने-अपने मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश किया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 21 Jul 2019 03:59 PM (IST) Updated:Sun, 21 Jul 2019 04:52 PM (IST)
न्यू कैंट और गोरखपुर की टीमें क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंचीं Prayagraj News
न्यू कैंट और गोरखपुर की टीमें क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंचीं Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। केंद्रीय विद्यालय संगठन की अंतर संभागीय अंडर-17 क्रिकेट प्रतियोगिता में न्यू कैंट ने पहले सेमीफाइनल में पाली में ओल्ड कैंट को छह विकेट से पराजित किया। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में एएफएस गोरखपुर ने डीएलडब्ल्यू वाराणसी को छह विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली।

 केवी न्यू कैंट के मैदान पर खेले गए पहले सेमीफाइनल में ओल्ड कैंट ने 12 ओवर में सात विकेट पर 67 रन बनाए। जवाब में न्यू कैंट ने 11.1 ओवर में चार विकेट पर 68 रन बना लिए। दूसरे सेमीफाइनल में डीएलडब्ल्यू वाराणसी ने 12 ओवर में छह विकेट पर 53 रन बनाए। जवाब में एएफएस गोरखपुर ने नौ ओवर पांच गेंद में चार विकेट खोकर 54 रन बना लिए। मैच से पहले मेजबान स्कूल की प्रधानाचार्य सुचित्रा कुमारी ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया। विद्यालय के शारीरिक शिक्षक कुंवर सौरभ सिंह भी मौजूद रहे।

इलाहाबाद स्पोर्टिंग क्लब के अध्यक्ष को श्रद्धांजलि

इलाहाबाद स्पोर्टिंग फुटबाल अकादमी के अध्यक्ष सुबीर बनर्जी का निधन पिछले दिनों निधन लखनऊ के एक निजी अस्पताल में हो गया था। वह विगत 40 वर्षों से एएच ह्वीलर एंड कंपनी के डायरेक्टर भी थे। प्रयागराज में खेल प्रेमियों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। सुबीर खेल और सामाजिक संगठनों से जुड़े थे। वह इलाहाबाद स्पोर्टिंग क्लब के अध्यक्ष, बंगाली सोशल एंड कल्चरल एसोसिएशन के मुख्य संरक्षक और रूप कथा के संरक्षक थे। पटू मजूमदार फुटबाल टूर्नामेंट में इनकी अहम भूमिका थी। उनका अंतिम संस्कार रसूलाबाद घाट पर किया गया था।

इलाहाबाद स्पोर्टिंग क्लब और इलाहाबाद स्पोर्टिंग फुटबाल अकादमी के अभ्यास के पूर्व एंग्लो बंगाली इंटर कॉलेज मैदान पर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए पदाधिकारियों एवं खिलाडिय़ों ने दो मिनट का मौन रखा। इस दौरान अकादमी के चेयरमैन बादल चटर्जी, सचिव विप्लव घोष, कोषाध्यक्ष डॉ. रामेंदु रॉय, प्रशिक्षक शादाब रजा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी