अखिलेश यादव को रोकना योगी सरकार की हताशा : नरेश उत्तम

सपा के प्रदेश अध्‍यक्ष नरेश उत्‍तम एक कार्यक्रम में शामिल होने प्रतापगढ़ गए थे। उन्‍होंने कहा कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव को रोकना यह साबित करता है कि सरकार हताश है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 01:59 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 01:59 PM (IST)
अखिलेश यादव को रोकना योगी सरकार की हताशा : नरेश उत्तम
अखिलेश यादव को रोकना योगी सरकार की हताशा : नरेश उत्तम

प्रयागराज : सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा कि प्रयागराज जाने से पूर्व सीएम अखिलेश को रोकना योगी सरकार की हताशा है। पार्टी के प्रतापगढ़ के पूर्व जिलाध्यक्ष भैया राम पटेल के पैतृक आवास सराय आना देव में मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे नरेश उत्तम ने कहा कि पुलवामा में शहीद हुए 44 जवानों के गम में पूरा राष्ट्र गमगीन है। वहीं अफसोस है कि प्रधानमंत्री रैलियों में व्यस्त हैं।

कहा, सपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर फर्जी मुकदमे में फंसाया गया

सपा नेता ने कहा कि कई जिलों में समाजवादी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करके उन्हें फर्जी मुकदमे में फंसाया गया है। कहा कि वह कार्यक्रम में नहीं थे, उन पर भी विभिन्न धाराओं में सरकार के इशारे पर मुकदमा दर्ज किया गया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष राम ङ्क्षसह पटेल समेत कई लोग मौजूद रहे।

बेल्हा 20 को आएंगे हार्दिक

 गुजरात के पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल 20 फरवरी को प्रतापगढ़ आ रहे हैं। वह जिले के पट्टी पावर हाउस के सामने मैदान में जनसभा को दोपहर एक बजे संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव के पहले हार्दिक की जिले में एंट्री के राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। उनके साथ चर्चित सांसद सावित्री बाई फुले समेत कुछ अन्य नेता भी होंगे।

पट्टी में सभा करेंगे हार्दिक

हार्दिक विचार मंच के प्रदेश अध्यक्ष छोटेलाल मौर्य व संरक्षक पूर्व प्रधानाचार्य श्रीराम पटेल ने जनसभा के बारे में प्रेस वार्ता में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह आयोजन हार्दिक विचार मंच के बैनर तले हो रहा है। हार्दिक सड़क मार्ग द्वारा ढकवा की ओर से पट्टी आएंगे। मौर्य ने पुलवामा हमले को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला। कहा कि सीआरपीएफ के काफिले के गुजरने के दौरान सुरक्षा व चेकिंग पर ध्यान क्यों नहीं दिया गया। जवानों को जिस बेरहमी से मारा गया है, उससे हर भारतीय का खून खौल उठा है।

chat bot
आपका साथी