कबड्डी प्रतियोगिता में मलेथू की टीम अजेहरा को हराकर विजेता बनी Prayagraj News

कबड्डी प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला खेला गया। इसमें 20 अंक के साथ मलेथू की टीम विजेता बनी। वहीं 15 अंक लेकर अजेहरा की टीम उपविजेता रही।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 10 Sep 2019 05:37 PM (IST) Updated:Tue, 10 Sep 2019 05:37 PM (IST)
कबड्डी प्रतियोगिता में मलेथू की टीम अजेहरा को हराकर विजेता बनी Prayagraj News
कबड्डी प्रतियोगिता में मलेथू की टीम अजेहरा को हराकर विजेता बनी Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। कोड़ापुर स्थित भनेवरा गांव में पूर्व प्रधान राजेंद्र कुमार पटेल के स्मृति में कबड्डी प्रतियोगिता व मेला का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का फाइनल देर रात मलेथू व अजेहरा की टीम के बीच खेला गया। मलेथू की टीम ने अजेहरा को पराजित किया। इस प्रकार मलेथू विजेता बनी।

मलेथू को 20 अंक व अजेहरा को 15 अंक मिले

फाइनल मैच में मलेथू की टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए 20 अंक हासिल कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसी क्रम में अजेहरा की टीम 15 अंक बनाकर उपविजेता रही। फाइनल प्रतियोगिता के निर्णायक कबड्डी के खिलाड़ी मकसूद अहमद व राजेश सिंह तथा पन्ना लाल यादव रहे। वहीं खेल प्रेमी मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करते रहे।

विजेता व उपविजेता टीम के खिलाडिय़ों को किया गया सम्मानित

प्रतियोगिता के समापन पर विजेता तथा उपविजेता टीम को प्रधान संघ फूलपुर के अध्यक्ष जगदीश गुप्ता, जिला पंचायत सदस्य सुशील कुमार गौतम व दयाशंकर पटेल उर्फ लल्ला पटेल ने पुरस्कार प्रदान कर उन्हें सम्मानित किया। इस मौके पर ग्राम प्रधान निर्मला देवी, भोला नाथ, चन्द्र जीत, राजमणि,रणविजय पटेल, राम पदारथ पटेल आदि मौजूद रहे। 

जूनियर और सीनियर वर्ग में सोरांव टीम का दबदबा

जनपद विद्यालयीय खो-खो प्रतियोगिता (बालक वर्ग अंडर 14/19) इलाहाबाद इंटर कॉलेज मैदान पर हुई। सीनियर वर्ग का फाइनल सोरांव और नगर दक्षिणी के बीच खेला गया। सोरांव की टीम ने नगर दक्षिणी को एक पाली और दो अंक से पराजित किया। सब जूनियर वर्ग में सोरांव की टीम ने बेसिक की टीम को एक पाली और एक अंक से पराजित किया। इसके पहले प्रतियोगिता का उद्घाटन प्रधानाचार्य सभापति तिवारी ने किया। संचालन डॉ. जय प्रकाश शर्मा ने किया।

chat bot
आपका साथी