लूट सात लाख की हुई जबकि पुलिस ने बरामद किया डेढ़ लाख रुपये

नैनी पुलिस ने पिछले दिनों इंद्रप्रस्‍थम टेंट सिटी के एजेंट से लूट मामले में एक आरोपित को पकड़ लिया। हालांकि लूट सात लाख की हुई लेकिन पुलिस डेढ़ लाख रुपये ही बरामद कर सकी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 12 Mar 2019 12:46 PM (IST) Updated:Tue, 12 Mar 2019 12:46 PM (IST)
लूट सात लाख की हुई जबकि पुलिस ने बरामद किया डेढ़ लाख रुपये
लूट सात लाख की हुई जबकि पुलिस ने बरामद किया डेढ़ लाख रुपये

प्रयागराज : नैनी पुलिस ने सात लाख की लूटकांड मामले का राजफाश किया है। हालांकि लूट के माल की बरामदगी करीब डेढ़ लाख रुपये ही हुई है। मामले में दिनेश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका साथी बबलू उर्फ कटकू पासी अभी भी फरार है। नवाबगंज के इब्राहिमपुर निवासी कटकू की तलाश जोरों पर की जा रही है।

क्या था मामला

नैनी थाना क्षेत्र के अरैल मोड़ पर कुछ दिन पहले बाइक सवार बदमाशों ने इंद्रप्रस्थम टेंट सिटी के एजेंट फिरोज राना व अलसफा से सात लाख रुपये लूट लिए थे। दिनदहाड़े हुई लूट से इलाके में सनसनी फैल गई थी। घटना के बाद पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी और फिर नवाबगंज थाना क्षेत्र के श्रृंगवेरपुर निवासी दिनेश को दबोच लिया। उसके कब्जे से एक लाख 42 हजार रुपये बरामद हुए। अभियुक्त को पुलिस लाइन सभागार में मीडिया के सामने पेश किया गया।

शातिर लुटेरे दिनेश पर कई आपराधिक मुकदमे हैं

एसएसपी अतुल शर्मा ने बताया कि दिनेश शातिर लुटेरा है और उसके खिलाफ कई थानों में 10 से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। दिनेश और उसके चार साथियों ने सुनियोजित ढंग से लूट को अंजाम दिया था। लूट की रकम से दिनेश को 1.60 लाख रुपये मिले थे।

फरार बबलू की गिरफ्तारी के बाद अन्य लुटेरों का पता चलेगा

एसपी यमुनापार दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि फरार बबलू के गिरफ्तार होने पर बाकी लुटेरों का पता चल सकेगा। फिलहाल घटना का राजफाश करने पर इंस्पेक्टर नैनी विनोद सिंह, क्राइम ब्रांच के एसआइ ओमशंकर शुक्ला, स्वॉट प्रभारी वृंदावन राय की टीम को 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा एसएसपी ने की है।

chat bot
आपका साथी