धोखाधड़ी कर कारोबारी को 21 लाख रुपये में बेची रेलवे की जमीन Prayagraj News

रेलवे की तरफ से नोटिस मिली की अनाधिकृत निर्माण को ध्वस्त कर दिया जाएगा। साथ ही खर्च की भरपाई उनसे की जाएगी। तब उन्हें पता चला कि जो मकान व जमीन खरीदी है वह रेलवे की है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 05:59 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 05:59 PM (IST)
धोखाधड़ी कर कारोबारी को 21 लाख रुपये में बेची रेलवे की जमीन Prayagraj News
धोखाधड़ी कर कारोबारी को 21 लाख रुपये में बेची रेलवे की जमीन Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। धोखाधड़ी कर एक शख्स ने कारोबारी विशाल हांडा को 21 लाख रुपये में रेलवे की जमीन बेच दी। सच्चाई का पता चलने पर जब कारोबारी ने पैसा वापस मांगा तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इससे परेशान विशाल हांडा ने धूमनगंज थाने में खुल्दाबाद निवासी विशाल कुमार के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा लिखवाया है।

मकान को फ्री होल्‍ड बताया था

कीडगंज निवासी विशाल हांडा और उनके भाई विकास कारोबार करते हैं। करीब छह साल पहले उन्होंने विशाल कुमार को 21 लाख रुपये देकर ओम प्रकाश सभासद मुहल्ले में मकान और उसकी कुछ जमीन को बैनामा कराया था। विशाल हांडा का आरोप है कि उस वक्त उन्हें मकान को फ्री होल्ड बताया गया था।

रेलवे की नोटिस मिली तो कारोबारी को धोखाधडी का पता चला

इसके बाद एक दिन रेलवे की तरफ से नोटिस मिली की अनाधिकृत निर्माण को ध्वस्त कर दिया जाएगा। साथ ही खर्च की भरपाई उनसे की जाएगी। तब उन्हें पता चला कि उन्होंने जो मकान व जमीन खरीदी है, वह रेलवे की है। इस पर विशाल हांडा परेशान हो गए और उन्होंने अपने वकील के जरिए विशाल कुमार को नोटिस भेजा। यह भी आरोप है कि नोटिस मिलने पर आरोपित ने कारोबारी को जान से मारने की धमकी। धोखाधड़ी का शिकार हुए कारोबारी को धमकी मिली तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस प्रकरण की विवेचना कर रही है।

chat bot
आपका साथी