जमीन के विवाद में मारपीट, दो दर्जन के खिलाफ मुकदमा

थाना क्षेत्र के अहिबीपुर गांव में जमीन के विवाद को लेकर सोमवार सुबह दो पक्ष लाठी- डंडा लेकर आमने-सामने आ गए। दोनो पक्षों से जुटे दर्जनों लोगों की मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी पर पहुंची सोरांव पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज दोनो पक्षों के आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Nov 2020 11:38 PM (IST) Updated:Mon, 02 Nov 2020 11:38 PM (IST)
जमीन के विवाद में मारपीट, दो दर्जन के खिलाफ मुकदमा
जमीन के विवाद में मारपीट, दो दर्जन के खिलाफ मुकदमा

सोरांव : थाना क्षेत्र के अहिबीपुर गांव में जमीन के विवाद को लेकर सोमवार सुबह दो पक्ष लाठी- डंडा लेकर आमने-सामने आ गए। दोनो पक्षों से जुटे दर्जनों लोगों की मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी पर पहुंची सोरांव पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज दोनो पक्षों के आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उक्त गांव निवासी लालबहादुर पुत्र स्व.बंशीलाल का गांव के ही बनवारी लाल से जमीन का विवाद चला आ रहा है। आरोप है कि सोमवार सुबह लगभग दस बजे वह अपने खेत की जुताई करा रहा था। इसी बीच बनवारी लाल, कामता प्रसाद, सूबेदार, रामअवध, राजेश, रामअधार, रामकैलाश, राममूरत, धर्मेन्द्र कुमार, अरविद व फोन्टी आदि मौके पर पहुंचे और लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी आदि से हमला कर दिया। फोन्टी ने उसकी बेटी से अभद्रता करने के साथ मारपीट की। इसके विपरीत बनवारी लाल का आरोप है कि सुबह पहुंचे भुवाईलाल, लालबहादुर, पवन कुमार, ज्ञान सिंह, वीरेन्द्र, शिवेन्द्र, प्रियांशु, ननकू, कन्हई समेत चार पांच अज्ञात लोगों ने कुल्हाडी और लाठी डंडे से हमला कर दिया। घटना में बनवारीलाल, कृष्ण कुमार, आशीष, मान सिंह, धर्मेन्द्र कुमार को चोटें आई। पुलिस ने दोनों ओर से मिले तहरीर के आधार पर लगभग दो दर्जन के खिलाफ क्रास मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी