आप भी जानिए, प्रयागराज शहर में आज कौन-कौन सी होने वाली हैं गतिविधियां

आप इस खबर को जरूर पढ़िए ताकि आपको यह पता चल सके कि शहर में आज यानी बुधवार को कौन-कौन सी गतिविधियां आयोजित होने वाली हैं। चैलेंजर कप क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ कितने बजे और कहां होगा तथा गंगा आरती किस घाट पर कितने बजे होगी।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 06:00 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 06:00 AM (IST)
आप भी जानिए, प्रयागराज शहर में आज कौन-कौन सी होने वाली हैं गतिविधियां
बुधवार को दिन भर होने वाली प्रमुख गतिविधियों की सूचना प्रस्तुत है।

प्रयागराज, जेएनएन। आप इस खबर को जरूर पढ़िए ताकि आपको यह पता चल सके कि शहर में आज यानी बुधवार को कौन-कौन सी गतिविधियां आयोजित होने वाली हैं। चैलेंजर कप क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ  कितने बजे और कहां होगा तथा गंगा आरती किस घाट पर कितने बजे होगी। दिन भर होने वाली प्रमुख गतिविधियों की सूचना प्रस्तुत है।

चैलेंजर कप क्रिकेट प्रतियोगिता

- दौलत हुसैन इंटर कालेज मैदान पर चैलेंजर कप क्रिकेट प्रतियोगिता सुबह आठ बजे से। कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से कई महीने तक खेलकूद गतिविधियां बंद रहने के बाद अब फिर धीरे-धीरे जोर पकड़ रही हैं। स्कूलों में भी खेलकूद शुरू हो रहा है। स्कूली टीमों के बीच खेलकूद होने लगा है हालांकि इस दौरान बच्चों को लगातार हिदायत दी जाती है कि वे कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के उपायों का पूरी तरह पालन करेंं वरना संक्रमण मिलने पर खेल रोकना पड़ जाएगा।

कोरोना वायरस जांच

राजकीय लाल बहादुर शास्त्री होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज शांतिपुरम में कोरोना जांच सुबह 10 बजे से। करीब साल भर से कहर बरपा रहे कोरोना वायरस के संक्रमण के नए मामले पिछले महीने भर से सौ से नीचे जरूर बने हुए हैं लेकिन यह भी चिंताजनक है कि संक्रमण खत्म नहीं हो रहा है। यानी खतरा लगातार बना हुआ है। ऐसे में लोगों को लगातार आगाह किया जा रहा है कि बाहर घूमने के उत्साह में लापरवाही कतई नहीं बरतें वरना यह घातक साबित हो सकता है। कोरोना वायरस को पूरी तरह खत्म करनेे के लिए दो गज की दूरी और मास्क जरूरी के साथ ही कोई भी लक्षण नजर आने पर टेस्ट कराना भी आवश्यक है।

कार्यशाला

- आजाद हॉकर स्ट्रीट वेंडर यूनियन-ह्यूमन राइट्स ला नेटवर्क की ओर से इलाहाबाद विश्वविद्यालय के निराला सभागार में मंडलीय कार्यशाला दिन में 11.30 बजे।

गंगा  आरती

- गंगा सेवा अभियानम् संस्था की ओर से गंगा आरती रसूलाबाद घाट पर शाम छह बजे

- हरिहर गंगा आरती समिति की ओर से संगम तट पर आरती शाम छह बजे

chat bot
आपका साथी