कौशांबी में डाकघर में लाखों की चोरी के मामले में दो कर्मचारी शक के घेरे में, पुलिस कर रही जांच

पुलिस दो संदिग्‍ध कर्मचारियों को उठाकर पूछताछ कर रही है। इसके अलावा पुलिस संदिग्‍धों के मोबाइल की घटना वाले दिन लोकेशन और सीडीआर भी खंगाल रही है। चौकी प्रभारी राकेश राय का कहना है कि कुछ क्‍लू मिला है। जिसके आधार पर संदिग्‍धों की जांच की जा रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 12 Mar 2021 04:20 PM (IST) Updated:Fri, 12 Mar 2021 04:20 PM (IST)
कौशांबी में डाकघर में लाखों की चोरी के मामले में दो कर्मचारी शक के घेरे में, पुलिस कर रही जांच
कौशांबी में डाकघर में चोरी के मामले में पुलिस संदिग्‍धों को उठाकर पूछताछ कर रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जिले में भरवारी कस्‍बा स्थित डाकघर में हुई लाखों की चोरी के मामले में कर्मचारी ही शक घेरे में आए हैं। पुलिस दो संदिग्‍ध कर्मचारियों को उठाकर पूछताछ कर रही है। हालां‍कि पुलिस अभी कुछ बोल नहीं रही है। उनका कहना है कि चोरी की वारदात में कुछ क्‍लू मिला है। जिसके आधार पर जांच की जा रही है। जल्‍द वारदात का पर्दाफाश कर आरोपितों को दबोच लिया जाएगा।

यह था मामला

कौशांबी जिले के कस्बा भरवारी में मुख्‍य सड़क पर स्थित उप डाकघर में ताला तोड़कर बुधवार की रात चोरी हो गई थी। चोर कैशबॉक्‍स तोड़कर 02 लाख 57 हजार रुपये नकद चुरा ले गए थे। छानबीन के दौरान पुलिस को डाकघर से लगभग दो सौ मीटर दूर पर टूटा हुआ कैश बॉक्‍स मिला था। जांच के दौरान ही पुलिस को यह भी पता चला कि यहां पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ। आसपास भी ऐसा कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था जिसमें चोर की तस्‍वीर कैद हुई हो। जिस ढंग से डाकघर में चोरी की वारदात हुई है उससे पुलिस को शक है कि इस घटना में डाकघर का कोई कर्मचारी भी शामिल हो सकता है।

संदिग्‍धों के मोबाइल की लोकेशन और कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस

इस पर पुलिस दो संदिग्‍ध कर्मचारियों को उठाकर पूछताछ कर रही है। इसके अलावा पुलिस संदिग्‍धों के मोबाइल की घटना वाले दिन लोकेशन और सीडीआर भी खंगाल रही है। चौकी प्रभारी राकेश राय का कहना है कि कुछ क्‍लू मिला है। जिसके आधार पर संदिग्‍धों की जांच की जा रही है। जल्‍द ही चोरी का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी