दुर्गा पूजा से प्रसाद लेकर लौट रही महिला की रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर मौत, बाल-बाल बची नातिन

Kaushambi News दुर्गा पूजा के धार्मिक और उल्लास भरे माहौल के बीच कौशांबी में चरवा के सैयद सरावां गांव में दुखद वाकया हो गया। मंगलवार रात पूजा पंडाल से भंडारे का प्रसाद लेकर घर लौट रही एक महिला रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गई।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 04 Oct 2022 11:19 PM (IST) Updated:Tue, 04 Oct 2022 11:19 PM (IST)
दुर्गा पूजा से प्रसाद लेकर लौट रही महिला की रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर मौत, बाल-बाल बची नातिन
पूजा पंडाल से घर लौट रही एक महिला रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गई

कौशांबी, जेएनएन। नवरात्रि पर हर तरफ दुर्गा पूजा के धार्मिक और उल्लास भरे माहौल के बीच कौशांबी में चरवा के सैयद सरावां गांव में दुखद वाकया हो गया। मंगलवार रात पूजा पंडाल से भंडारे का प्रसाद लेकर घर लौट रही एक महिला रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गई। हादसे में महिला की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि साथ मौजूद नातिन बाल बाल बच गई। इस घटना से घर-परिवार में कोहराम मच गया। खबर पाकर पहुंची चरवा थाना और जीआरपी पुलिस ने मौके पर जानकारी लेने के बाद शव को सीलकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

त्योहार पर गरीब परिवार को मिला गहरा गम

सैयद सरावां निवासी कैलाश नाथ विश्वकर्मा मजदूरी कर परिवार का गुजारा करते हैं। मंगलवार की रात करीब आठ बजे उसकी 50 वर्षीय पत्नी सुशीला देवी गांव के रेलवे क्रासिंग की दूसरी छोर पर आयोजित नवरात्रि के भंडारे में प्रसाद लेने के लिए गई थी। उसके साथ नातिन संजू भी थी। प्रसाद लेकर वह नातिन संजू के साथ घर लौटने के लिए रेलवे ट्रैक पार कर रही थी। इसी दौरान वह कानपुर की तरफ से आ रही माल वाहक ट्रेन की चपेट में आ गई। हादसे में सुशीला देवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नातिन साफ बच गई।

इस घटना से त्योहार पर गरीब परिवार को गहरा आघात पहुंचा है। गनीमत रही कि नातिन संजू बच गई। चौकी प्रभारी सैयद सरावां बलराम सिंह ने बताया कि शव को अभी कब्जे में लिया गया है। परिवार के लोगों के आग्रह पर शव को पोस्टमार्टम कराए बिना पंचनामा भरकर सौंप दिया गया है।

chat bot
आपका साथी