शहर के सुंदरीकरण में बढ़ाई जाए व्यापारियों की हिस्सेदारी

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष से मिला। उनसे कहा कि शहर के सुंदरीकरण में व्यापारिक हिस्सेदारी को बढ़ाया जाए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 07:58 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:58 PM (IST)
शहर के सुंदरीकरण में बढ़ाई जाए व्यापारियों की हिस्सेदारी
शहर के सुंदरीकरण में बढ़ाई जाए व्यापारियों की हिस्सेदारी

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) के उपाध्यक्ष अंकित अग्रवाल से मिला और रोड चौड़ीकरण से होने वाली समस्याओं से अवगत कराया। इस पर उपाध्यक्ष ने कहा कि शहर के सुंदरीकरण में व्यापारियों का सहयोग लिया जाएगा।

प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे महानगर अध्यक्ष योगेश गोयल ने शहर के बाहर भी मॉल एवं अन्य व्यवसायिक गतिविधियों को विकसित करने का सुझाव दिया। नैनी में प्रस्तावित नई टाउनशिप का काम जल्द शुरू कराने का भी आग्रह किया गया। उपाध्यक्ष ने कहा कि इस योजना पर कार्य चल रहा है और रेरा में रजिस्ट्रेशन की भी कार्यवाही चल रही है। उपाध्यक्ष ने कहा कि दीपावली त्योहार के मद्देनजर किसी भी क्षेत्र में तोड़फोड़ नहीं होगी। कंपनी बाग की बाउंड्रीवॉल नक्शे के हिसाब से नई बनाई जाएगी। प्रतिनिधिमंडल में महामंत्री नवीन अग्रवाल, संदीप अग्रवाल, संकेत अग्रवाल, सौरभ गुप्ता, मुकेश अग्रवाल, आशीष ग्रोवर, रोहित आदि थे।

chat bot
आपका साथी