ट्रैक्टर ने बाइक सवार जीजा और साले को कुचला, चली गई जान

घूरपुर के दांदूपुर स्थित हाईवे पर ट्रैक्टर की टक्‍कर से बाइक सवार जीजा और साले की मौत हो गई। वह दोनों दशहरा मनाने अपने घर जा रहे थे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 18 Oct 2018 02:53 PM (IST) Updated:Thu, 18 Oct 2018 02:53 PM (IST)
ट्रैक्टर ने बाइक सवार जीजा और साले को कुचला, चली गई जान
ट्रैक्टर ने बाइक सवार जीजा और साले को कुचला, चली गई जान

प्रयागराज : इलाहाबाद जनपद के यमुनापार स्थित घूरपुर थाना क्षेत्र के दांदुपुर हाईवे पर गुरुवार की सुबह अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में पीछे से टक्‍कर मारी। हादसे में बाइक सवार जीजा और साले जमीन पर गिर गए तो ट्रैक्टर उन्‍हें दौंदते हुए निकल गया।

 इटावा जनपद के सैफ़ई थाना के बबुरी गांव निवासी मुकेश सिंह 28 पुत्र महेश चंद्र अपने साले अनिल सिंह 17 पुत्र महोर सिंह निवासी गांव जरारा थाना हैलाऊ जनपद मैनपुरी रीवा के चाकघाट बाजार के भारतनगर में रह रहे थे। उनके साथ परिजन व साथी भी आसपास ही रहते हैं। मुकेश कपड़े की फेरी लगाता था। दशहरे पर उन्‍होंने अपने घर जाने का प्रोग्राम बनाया था। इसके तहत गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे दोनों बाइक से  शहर स्थित अपनी बुआ के घर को निकले थे। प्‍लान था कि वहां बाइक खड़ी कर जंक्शन से ट्रेन पकड़ कर रवाना होंगे। वह अभी घूरपुर थाना क्षेत्र के दांदुपुर बाजार के हाईवे पर पहुंचे थे।

 इसी बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्‍कर मारी। इससे बाइक से मुकेश और अनिल गिर गए और उन्‍हें कुचलते हुए वाहन आगे बढ़ गया। हादसे में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उधर हादसे के बाद जब तक आसपास के लोग पहुंचते वाहन लेकर ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस पर्स और बैग में मिले कागजात से परिजनों को सूचना दिया। रोते बिलखते मुकेश का छोटा भाई उमेश व अनिल का भाई सुनील सहित कई साथी थाने पहुंचे और मामले की रिपोर्ट रिपोर्ट दर्ज़ कराई।

त्‍योहार की खुशियों हुई काफूर :

हादसे में मारा गया मुकेश दो भाइयों में बड़ा था। पत्नी सीता देवी, तीन बेटियाँ नंदनी 6 रागिनी 5 व अंजलि 3 व विक्रमादित्य 6 माह की है। परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। वही दूसरा मृतक अनिल चार भाइयों में दूसरे नम्बर पर था । दोनों के परिजन बेसब्री से दशहरे की खुशियां साथ साथ मनाने का इंतजार कर रहे थे लेकिन हादसे ने खुशियां काफूर कर दिया ।

chat bot
आपका साथी