प्रतापगढ़ के लालगंज में हाईवे पर भिड़े दो ट्रक, चालक की मौत व दो घायल Prayagraj News

घने कोहरे में दो ट्रक आमने-सामने से टकरा गए। हादसे में एक ट्रक के चालक की मौत हो गई जबकि दूसरे ट्रक का चालक व खलासी जख्‍मी हो गए। घायलों को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 24 Dec 2019 09:58 AM (IST) Updated:Tue, 24 Dec 2019 04:17 PM (IST)
प्रतापगढ़ के लालगंज में हाईवे पर भिड़े दो ट्रक, चालक की मौत व दो घायल Prayagraj News
प्रतापगढ़ के लालगंज में हाईवे पर भिड़े दो ट्रक, चालक की मौत व दो घायल Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। वातावरण में छाए घने कोहरे में इन दिनों सड़क हादसे बढ़ गए हैं। खास कर रात और भोर में वाहनों के टकराने की घटनाएं हो रही हैं। इसी क्रम में मंगलवार की सुबह प्रतापगढ़ जनपद के लालगंज कोतवाली इलाके में दो ट्रक आमने-सामने भिड़ गए। हादसे में एक ट्रक के चालक क मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो जख्‍मी हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर घायलाें को इलाज के लिए अस्‍पताल भेजा।

एक ट्रक के चालक व खलासी जख्‍मी

लालगंज कोतवाली क्षेत्र में हाईवे पर मंगलवार की सुबह घना कोहरा छाया था। टेढ़ुई मोड़ पर सुबह लगभग साढ़े आठ बजे दो ट्रक आमने-सामने आ रहे थे। घने कोहरे के कारण एक-दूसरे वाहन को न देख पाने की स्थिति में दोनों ट्रकों में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक ट्रक के चालक मनीष यादव (30) पुत्र राम दवर यादव निवासी बघरवारा थाना सरपतहा जौनपुर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे ट्रक का चालक विजय (34) पुत्र राम खेलावन निवासी दरबारी खेड़ा उन्नाव व उसका खलासी सत्येंद्र (20) पुत्र लल्लू निवासी रसूलाबाद कानपुर देहात गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने घायलों को सीएचसी फिर जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया

हादसे की तेज आवाज के बाद आसपास के ग्रामीणों व वाहन चालकों की भीड़ लग गई। तत्‍काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को लालगंज के सीएचसी में भर्ती कराया। वहां से दोनों को जिला अस्‍पताल भेजा गया।

तेज रफ्तार डंपर की टक्‍कर से टैंकर के परखचे उड़े

इसी प्रकार प्रयागराज जनपद के नैनी इलाके में मेवालाल बगिया के निकट सड़क किनारे खड़े टैंकर में तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मारा। हादसे में टैंकर के परखच्चे उड़ गए। हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हादसा मंगलवार की भोर में हुआ। यह दुर्घटना भी वातावरण में छाए घने कोहरे के कारण ही हुई। उधर हादसे के बाद तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई है।

chat bot
आपका साथी