प्रयागराज-रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइक की टक्कर से वृद्ध की मौत Prayagraj News

राजाराम नारीबारी से गैस सिलेंडर लेकर साइकिल से घर जा रहे थे। भारत गैस एजेंसी से ज्यों ही राजाराम मुख्य सड़क पर पहुंचे तभी अचानक बाइक सामने से आई बाइक ने टक्‍कर मार दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 31 Mar 2020 09:37 AM (IST) Updated:Tue, 31 Mar 2020 09:37 AM (IST)
प्रयागराज-रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइक की टक्कर से वृद्ध की मौत Prayagraj News
प्रयागराज-रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइक की टक्कर से वृद्ध की मौत Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में प्रयागराज-रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित चौकठा बार्डर के समीप सड़क हादसा हो गया। बाइक की टक्कर से साइकिल सवार वृद्ध गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जब तक लोग उसे अस्पताल ले पहुंचते, रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। उधर हादसे के बाद बाइक सवार फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

रसोई गैस सिलेंडर लेकर घर जा रहे थे राजाराम

चौकठा निवासी मथुरा प्रसाद के 60 वर्षीय पुत्र राजाराम नारीबारी से गैस सिलेंडर लेकर साइकिल से घर जा रहे थे। भारत गैस एजेंसी से ज्यों ही राजाराम  मुख्य सड़क पर पहुंचे, तभी अचानक बाइक सामने आ गई। बाइक ने साइकिल में टक्कर मारी जिससे राजाराम लहूलुहान होकर गिर पड़े। बाइक पर चौकठा से दवा लेकर लवकुश पुत्र रामनरेश लौट रहा था। आसपास के लोग वहां पहुंचे। इसी बीच सूचना मिली तो 112 पीआरवी वाहन पहुंच गया। सिपाहियों ने राजाराम को तत्काल पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। स्थिति गंभीर होने पर शहर के अस्पताल रेफर किया गया। वहां ले जाते समय रास्ते में ही राजाराम की मौत हो गई।

करंट से युवक की गई जान

खीरी थाना क्षेत्र के इटवा कला में स्थित एक दुकान में हाई वोल्टेज करंट दौड़ गया। इसकी जद में आने से एक युवक की  मौके पर ही मौत ही गई। इटवा कला में लालता प्रसाद केसरवानी का 31 वर्षीय पुत्र विजय शंकर की घर के निकट दुकान है। दुकान में आरती, पूजा करने के लिए विजय दुकान गया था। इसी दौरान दुकान के बिजली कनेक्शन में हाईवोल्टेज करंट आ गया। विजय शंकर स्विच आफ करने के लिए गया, तभी करंट की जद में आ गया था।

chat bot
आपका साथी