प्रतापगढ़ के कंधई में स्‍पीड ब्रेकर पर बाइक से गिरी महिला, चली गई जान Prayagraj News

संतलाल फूलकली को बाइक से झाड़फूंक कराने जा रहा था। रास्ते में कंधई थाना क्षेत्र के डेगुरपुर पुल के पास स्थित स्‍पीड ब्रेकर पर झटका लगने से गिरकर गंभीर रूप से जख्‍मी हुई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 26 Apr 2020 04:44 PM (IST) Updated:Sun, 26 Apr 2020 04:44 PM (IST)
प्रतापगढ़ के कंधई में स्‍पीड ब्रेकर पर बाइक से गिरी महिला, चली गई जान Prayagraj News
प्रतापगढ़ के कंधई में स्‍पीड ब्रेकर पर बाइक से गिरी महिला, चली गई जान Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में कंधई कोतवाली क्षेत्र में स्‍पीड ब्रेकर पर झटका लगने से बाइक अनियंत्रित हो गई। हादसे में बाइक सवार महिला गिरकर गंभीर रूप से जख्‍मी हो गई। उसे अस्‍पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्‍ते में ही उसने दम तोड़ दिया। हादसा रविवार दोपहर का है।

पति बाइक से झाड़फूंक कराने ले जा रहा था

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के पूरे सुखचैन चरैया गांव निवासी संतलाल की 41 वर्षीय पत्‍नी फूलकली इन दिनों अस्‍वस्‍थ थी। रविवार की दोपहर करीब 12 बजे संतलाल फूलकली को बाइक पर बैठाकर पूरे पांडेय गांव में झाड़फूंक कराने जा रहा था। रास्ते में कंधई थाना क्षेत्र के डेगुरपुर पुल के पास स्थित स्‍पीड ब्रेकर पर झटका लगने से बाइक पर बैठी फूलकली जमीन पर गिर गई।

एंबुलेंस से जिला अस्‍पताल ले जाते समय हुई मौत

हादसे के बाद वहां आसपास के ग्रामीणों के साथ ही राहगीरों की भीड़ जुट गई। आनन-फानन में लोगों ने 108 नंबर की एंबुलेंस बुलवा लिया। संतलाल व अन्‍य लोग फूलकली को एंबुलेंस से लेकर जिला अस्‍पताल इलाज के लिए जाने लगे। वहीं रास्‍ते में ही फूलकली की मौत हो गई।

बेसहारा पशु को घायल करने पर सात पर केस

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के मिश्रापुर गांव में बेसहारा पशु को बेरहमी से मारकर जख्‍मी करने के मामले में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मिश्रापुर में शनिवार देर शाम एक सांड़ को गांव के ही ज्ञानचंद्र यादव, नीरज यादव, सूरज यादव, विजय यादव, छोटे यादव, संजय यादव और विकास कुमार ने पिटाई कर गंभीर रूप से जख्‍मी कर दिया था। आरोप है कि आरोपितों ने सांड़ की नाक को मोटे तार से बांध दिया था। इसका पड़ोस के भमईहुसामगंज गांव के सीतापुर मोहल्ला निवासी अंबुज तिवारी आदि ने विरोध किया तो आरोपित उनसे भी मारपीट करने लगे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम सहित अन्‍य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी