Prayagraj News: पांच दिन पूर्व लापता हुआ था बच्‍चा, आज घर के बगल में स्‍थ‍ित तालाब से म‍िली लाश

यूपी के प्रयागराज में पांच द‍िन पूर्व घर के बाहर से लापता हुआ बच्‍चे का आज सुबह तालाब मे शव म‍िलने से हड़कंप मच गया। बच्‍चे का शव म‍िलने की सूचना पर आननफानन पहुंची पुल‍िस ने बाडी को तालाब से बाहर न‍िकलवाकर पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 05 Feb 2023 03:04 PM (IST) Updated:Sun, 05 Feb 2023 03:04 PM (IST)
Prayagraj News: पांच दिन पूर्व लापता हुआ था बच्‍चा, आज घर के बगल में स्‍थ‍ित तालाब से म‍िली लाश
Prayagraj News: बच्‍चे का शव म‍िलने के बाद मौके पर लगी भीड़

प्रयागराज, जेएनएन। सराय इनायत थाना क्षेत्र के सुदनीपुर अजबैयां गांव निवासी राजकुमार उर्फ चंदन भारतिया के 5 वर्षीय पुत्र सत्यम की लाश रविवार की सुबह घर के पीछे तालाब में उतरती पाई गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं घरवालों ने थाने का घेराव कर हत्यारों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

बता दें क‍ि आज से 5 दिन पूर्व घर के बाहर खेल रहा पांच वर्षीय बालक अचनाक लापता हो गया था। पिता की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज जांच मे जुटी थी। काफी तलाश के बाद उसका सुराग नहीं लग सका था। रविवार की सुबह जब घर केपीछे तालाब मे उसकी लाश उतराती मिली तो कोहराम मच गया।

सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने लोगों की मदद से लाश को तालाब से बाहर निकाला और कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। मासूम बच्‍चे का शव देखकर माता प‍िता का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी