प्रयागराज में बालक का बाइक सवारों ने किया अपहरण, डेढ़ घंटे बाद झूंसी थाने में पहुंच गए अपहर्ता

प्रयागराज में झूंसी के न्‍याय नगर में कार सवार तीन लोगों ने घर के पास से बालक को अपने साथ ले गए। हालांकि अभी पुलिस उनकी तलाश कर ही रही थी कि अपहर्ता बालक के साथ थाने पहुंच गए। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 01:50 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 01:50 PM (IST)
प्रयागराज में बालक का बाइक सवारों ने किया अपहरण, डेढ़ घंटे बाद झूंसी थाने में पहुंच गए अपहर्ता
प्रयागराज के झूंसी से बालक का अपहरण करने के कुछ देर बाद अपहर्ता थाने पहुंच गए।

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद में झूंसी थाना इलाके में एक बालक का अपहरण कर लिया गया। बालक को उसके घर के पास से ही अपहर्ताओं ने उसे अगवा किया। उसे लेकर कार सवार युवक फरार हो गए। जानकारी होने पर परिवार के लोग अवाक रह गए। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस अभी बदमाशों का पता लगा ही रही थी कि अपहर्ता बालक को लेकर झूंसी थाने पहुंच गए। पुलिस युवकों से पूछताछ कर रही है।

कार सवार बालक को लेकर चले गए तो मचा हड़कंप

झूंसी निवासी संतोष यादव झूंसी के न्‍याय नगर में रहते हैं। बताते हैं कि शुक्रवार की सुबह करीब 10.30 पर एक कार पर सवार तीन लोग न्याय नगर पहुंचे। वहां अपने घर के बाहर उन्‍हें संतोष का 12 वर्षीय पुत्र प्रिंस मिल गया। लोगों ने बताया कि कार सवार लोग प्रिंस को कार में बैठाकर ले गए। यह जानकारी जब संतोष को हुए तो परिवार संग वह परेशान हो गए।

एसपी गंगापार भी पहुंचे झूंसी थाने, अपहर्ताओं से हो रही पूछताछ

तुरंत अपहरण की सूचना पुलिस को दी गई। झूंसी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल और प्रिंस के परिवार के लोगों के साथ आस पास के लोगों ने पूछताछ करने के बाद पहचान के आधार पर कार सवारों को खोजना शुरू किया। इसी दौरान प्रिंस के साथ बाइक सवार दो युवक झूंसी थाने पहुंच गए। पुलिस अपहरण करने वालों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने प्रिंस की मां दीपा को फोन कर घर से लैपटॉप भी मंगवाया है। यह सब घटनाक्रम मात्र डेढ़ घंटे के अंदर हुआ। एसपी गंगापार भी झूंसी थाने पहुंच गए हैं। वह भी युवकों से पूछताछ कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी