Kaifiyat Express के यात्री के ट्वीट पर ट्रेन में पहुंची OBHKS की टीम, जानें-क्‍या था मामला

प्रयागराज मंडल के डीआरएम मोहित चंद्रा ने तत्काल अगले ठहराव वाले स्टेशन पर शिकायत का समाधान कराने के लिए सीनियर डीएमई (सीएंडडब्लू) को निर्देश दिया। ट्रेन निकल जाने पर सीनियर डीएमई (सीएंडडब्लू) ने दिल्ली डीआरएम को ऑन बोर्ड हाउस कीपिंग सर्विसेस से समाधान कराने के लिए फॉरवर्ड कर दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 03:43 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 03:43 PM (IST)
Kaifiyat Express के यात्री के ट्वीट पर ट्रेन में पहुंची OBHKS की टीम, जानें-क्‍या था मामला
इंडियन रेल सेवा पर ट्वीट करने के बाद कैफियत एक्‍सप्रेस के यात्री की समस्‍या दूर हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। ट्रेन में सफर के दौरान परेशानी महसूस होने पर यात्रियों को इंडियन रेल सेवा पर ट्वीट करने की सुविधा दी गई है। इस पर शिकायत करने के बाद तत्काल समाधान कराया जाता है। इसी क्रम में सोमवार रात एक यात्री ने ट्वीट कर अपनी शिकायत दर्ज कराई। साथ ही सफर के दौरान हुई परेशानी का भी जिक्र किया। इस पर हरकत में आई ट्वीटर हैंडल की टीम ने उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। ऑन बोर्ड हाउस कीपिंग सर्विसेस (ओबीएचकेएस) की टीम भेजकर समस्या का समाधान कराया गया।  

लखनऊ से अलीगढ़ कर रहे थे शुभम

02225 कैफियत स्पेशल में लखनऊ से अलीगढ़ यात्रा कर रहे शुभम वार्ष्‍णेय ने सोमवार रात करीब 11:39 बजे ट्वीट किया कि फस्र्ट एसी के कूपे में पी-1 व पी-2 में सीटें बुक थीं, जिनका पीएनआर नंबर 2416419565 था।  उन्होंने शिकायत कि कोच में गंदगी है। इससे उन्हें असहजता महसूस हो रही है। उन्होंने सफाई कराने का आग्रह किया। इंडियन रेलवे सेवा की टीम ने यात्री का मोबाइल नंबर लेकर प्रयागराज मंडल के डीआरएम को अवगत कराया।

प्रयागराज मंडल के डीआरएम ने तत्‍काल सीएंडडब्‍लू को दिया निर्देश

प्रयागराज मंडल के डीआरएम मोहित चंद्रा ने तत्काल अगले ठहराव वाले स्टेशन पर शिकायत का समाधान कराने के लिए सीनियर डीएमई (सीएंडडब्लू) को निर्देश दिया। ट्रेन निकल जाने पर सीनियर डीएमई (सीएंडडब्लू) ने दिल्ली डीआरएम को अवगत कराते हुए ऑन बोर्ड हाउस कीपिंग सर्विसेस से समाधान कराने के लिए फॉरवर्ड कर दिया। दिल्ली के डीआरएम ने यात्री को असुविधा होने पर खेद जताया है। कहा कि शिकायत मिलने पर समाधान के लिए टीम भेजी गई है।

chat bot
आपका साथी