प्रतापगढ़ में विपक्षी के घर फायरिंग का आरोपित चचेरे भाई संग गिरफतार, अवैध पिस्‍टल बरामद

आद्या ने विकास सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज कराने की जानकारी होने पर रविवार को दोपहर विकास सिंह चचेरे भाई शैलेंद्र सहित पांच लोगों के साथ आद्या के घर पर धावा बोलकर फायर किया था।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 05:13 PM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 05:13 PM (IST)
प्रतापगढ़ में विपक्षी के घर फायरिंग का आरोपित चचेरे भाई संग गिरफतार, अवैध पिस्‍टल बरामद
विपक्षी के घर फायरिंग के मामले में आरोपित को पुलिस ने चचेरे भाई संग गिरफतार किया है।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में विपक्षी के घर धावा बोलकर फायरिंग करने के मामले में चचेरे भाई सहित प्रधान के पति को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। प्रधान के पति की निशानदेही पर पुलिस ने अवैध पिस्टल भी बरामद किया है।

यह था मामला

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के कोडऱा मादूपुर गांव निवासी आद्या प्रसाद यादव पुत्र रामदेव 13 फरवरी को कोटेदार के यहां राशन लेने गया था। आरोप है कि वहां गांव की प्रधान किरन सिंह के पति विकास सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह, विकास के चचेरे भाई शैलेंद्र व सुजीत ने आद्या प्रसाद से गाली गलौज व मारपीट की थी। इस मामले में आद्या ने विकास सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज कराने की जानकारी होने पर रविवार को दोपहर विकास सिंह चचेरे भाई शैलेंद्र सहित पांच लोगों के साथ आद्या के घर पर धावा बोलकर फायर किया था।

सई नदी के किनारे से दबोचा

इस मामले में लालगंज कोतवाल रणजीत सिंह, कमोरा चौकी इंचार्ज रमेश सिंह ने कमोरा गांव मेंं सई नदी के किनारे से विकास सिंह व शैलेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिस्टल व कारतूस बरामद किया है।

आज भेजे गए जेल

मंगलवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एएसपी पश्चिमी सुरेंद्र द्विवेदी ने बताया कि पंचायत चुनाव करीब आ रहा है। कोई भी व्यक्ति कानून हाथ में लेने का प्रयास करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। प्रधान के पति विकास पर गुंडा एक्ट की भी कार्रवाई की जाएगी। उसने जिससे पिस्टल खरीदा था, उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी