बैडमिंटन प्रतियोगिता के बालकों में हुजैफा और बालिकाओं में शिवानी चैंपियन

एमडीपीजी कॉलेज का वार्षिक क्रीड़ा समारोह हुआ। इसमें बैडमिंटन के बालक वर्ग में हुजैफा और बालिका वर्ग में शिवानी चैंपियन बनीं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 06 Feb 2019 08:33 PM (IST) Updated:Thu, 07 Feb 2019 07:15 AM (IST)
बैडमिंटन प्रतियोगिता के बालकों में हुजैफा और बालिकाओं में शिवानी चैंपियन
बैडमिंटन प्रतियोगिता के बालकों में हुजैफा और बालिकाओं में शिवानी चैंपियन

प्रयागराज : शहर के एमडीपीजी कॉलेज के वार्षिक क्रीड़ा समारोह में छात्र-छात्राओं ने बेहतर खेल का प्रदर्शन किया। दो दिनों तक चली प्रतियोगिता के बालक वर्ग में बीए के मोहम्मद हुजैफा तथा बीकॉम की शिवानी गुप्ता बालिका वर्ग की चैंपियन बनीं।

 बैडमिंटन प्रतियोगिता के बालक वर्ग में इमरान उपविजेता रहे। इसी प्रकार बालिका वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता में महात्मा गांधी की टीम ने विवेकानंद टीम को 27-20 से पराजित किया। महात्मा गांधी टीम की कप्तान आंचल सिंह तथा विवेकानंद टीम की कप्तान राबिया खान ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। वॉलीबाल प्रतियोगिता में विवेकानंद की टीम विजेता बनी। इसके कप्तान शिव प्रकाश सरोज तथा महात्मा गांधी टीम के कप्तान मोहम्मद हुजैफा ने बेहतर खेल का प्रदर्शन किया।

खो-खो में विवेकानंद टीम अव्वल

खो-खो प्रतियोगिता में विवेकानंद ने महात्मा गांधी की टीम को पराजित किया। विवेकानंद टीम की कप्तान  बीकाम श्वेता यादव तथा महात्मा गांधी टीम की कप्तान खुशबू विश्वकर्मा ने अच्छा खेल दिखाया। कबड्डी बालक वर्ग में बी टीम ने ए टीम को पराजित किया। कप्तान मोहम्मद इबरार तथा मोहम्मद गयास रहे। महाविद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष प्रमन मिश्र एवं प्राचार्य डॉ. एएन त्रिपाठी ने विजेता शील्ड व पुरस्कार वितरित किया। क्रीड़ा अध्यक्ष डॉ. किरन मिश्र ने अतिथियों का स्वागत किया। संचालन डॉ. मनोज मिश्र ने किया। कार्यक्रम में प्रबंध समिति के मंत्री आनंद पांडेय, विनोद शुक्ला, डॉ. शैलेंद्र मिश्र, डा. छवि नारायण पांडेय, डॉ. अनीश द्विवेदी, डॉ. शैलेश कुमार पांडेय, डॉ. शक्ति कुमार पांडेय, डॉ. पीयूष कांत शर्मा ने उत्साहवर्धन किया।

chat bot
आपका साथी