दो बाइकों की टक्‍कर में हाईकोर्ट के अधिवक्‍ता जख्‍मी, साथियों ने किया हंगामा Prayagraj News

अधिवक्‍ता बाइक से अनिल पांडेय हाइकोर्ट जा रहे थे। सिविल लाइंस के विवेकानंद चौराहे के निकट गलत साइड से तेज स्‍पीड में बुलट सवार आ गया। इससे बुलट और बाइक में टक्‍कर हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 06 Mar 2020 12:26 PM (IST) Updated:Fri, 06 Mar 2020 12:26 PM (IST)
दो बाइकों की टक्‍कर में हाईकोर्ट के अधिवक्‍ता जख्‍मी, साथियों ने किया हंगामा Prayagraj News
दो बाइकों की टक्‍कर में हाईकोर्ट के अधिवक्‍ता जख्‍मी, साथियों ने किया हंगामा Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के विवेकानंद चौराहे पर शुक्रवार की सुबह हादसा हो गया। दो बाइकों की टक्‍कर से एक अधिवक्‍ता जख्‍मी हो गए। उधर से जा रहे साथी वकीलों को पता चला तो वहां भीड़ लग गई। उन्‍होंने विरोध में एकत्र वकीलों ने विवेकानंद चौराहे पर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची सिविल लाइंस थाने की पुलिस के समझाने पर भी वह नहीं माने। फिर वहां पहुंचे सीओ सिविल लाइंस ने टक्‍कर मारने वाले युवक की गिरफ्तारी का आश्‍वासन दिया। तब जाकर वकीलों का गुस्‍सा शांत हुआ। उधर जख्‍मी अधिवक्‍ता को अस्‍पताल भेजा गया।

सीओ सिविल लाइंस के आश्‍वासन पर माने वकील

शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे के करीब अधिवक्‍ता अनिल पांडेय हाइकोर्ट जा रहे थे। सिविल लाइंस के विवेकानंद चौराहे के निकट गलत साइड से तेज स्‍पीड में बुलट सवार आ गया। इससे बुलट और बाइक में टक्‍कर हो गई। हादसे में अधिवक्ता अनिल पांडे गिर गए। उनके हाथ और पैर में चोट आई है। हादसे के बाद बुलट लेकर चालक फरार हो गया। हादसे के दौरान उधर से जा रहे अन्‍य अधिवक्‍ताओं ने हंगामा कर दिया। उनका आरोप था कि पुलिस ने बुलट सवार को पकड़ने के बजाए भाग जाने दिया। मौके पर पहुंचे सीओ सिविल लाइंस ब्रिज नारायण सिंह ने टक्कर मारने वाले बुलट सवार युवक को गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर वकीलों को शांत कराया।

कार में फंसकर चार किमी तक घिसटता रहा युवक, मौत

पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में लालगंज कोतवाली स्थित हंडौर गांव के पास बेकाबू कार युवक के लिए काल बन गई। कार में फंसकर नगर कोतवाली के कादीपुर का युवक मो. शफीक उर्फ कल्लू (35) चार किमी तक घिसटता गया।  बाइक से पीछा कर रहे लोगों ने कार रोकवाई लेकिन तब तक उसकी जान निकल चुकी थी। मौके से कार चालक भाग निकला। पुलिस ने कार मालिक संग्रामगढ़ निवासी सुरेंद्र सिंह को गुस्साए लोगों की पिटाई से बचाया।

कार चालक फरार, दर्ज हुआ केस

मो. शफीक चौक घंटाघर के पास थोक अंडा विक्रेता की दुकान में काम करता था। वह मैजिक वाहन से लालगंज इलाके की दुकानों में अंडों की सप्लाई करने जा रहा था। हंडौर चौराहे पर रुककर समोसा लेने दुकान की ओर जाने लगा, तभी कार की चपेट में आ गया। लीलापुर चौकी इंचार्ज ने बताया कि गुस्साए ग्रामीणों से सुरेंद्र को छुड़ाकर ग्राम पंचायत भवन में बंद कर बचाया। कोतवाल लालगंज राकेश भारती का कहना है कि कार मालिक से पूछताछ थाने में की गई। वहीं चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी