मंगेतर के सामने युवती से खींचतान का वीडियो वायरल होने पर SSP प्रयागराज के आदेश पर तीन के खिलाफ एफआइआर

पुलिस जांच में पता चला कि वीडियो मऊआइमा में सिसई सिपाह क्षेत्र के नदी के पास एक युवती और उसका मंगेतर बैठकर बातचीत कर रहे थे। तभी तीन युवक पहुंचे और युवती और उसके मंगेतर के साथ मारपीट की। फिर युवती से छेड़छाड़ करने लगे और वीडियो भी बनाया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 22 Sep 2022 07:07 PM (IST) Updated:Thu, 22 Sep 2022 07:07 PM (IST)
मंगेतर के सामने युवती से खींचतान का वीडियो वायरल होने पर SSP प्रयागराज के आदेश पर तीन के खिलाफ एफआइआर
छेड़खानी और खींचतान का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लिखा मुकदमा

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद के मऊआइमा इलाके में मंगेतर के सामने युवती से छेड़छाड़ का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। किसी यूज़र ने वीडियो एसएसपी को ट्वीट करते हुए शिकायत की। उसने बताया कि यह वीडियो मऊआइमा इलाके का है जहां सरेआम एक महिला के साथ उसके मंगेतर के सामन ही छेड़छाड़ की जा रही है। इस ट्वीट के बाद एसएसपी ने फौरन इस वीडियो की जांच के आदेश दिए।

नदी किनारे बैठी थी मंगेतर के साथ तभी खींचतान

पुलिस की जांच में पाया गया की यह वीडियो मऊआइमा में सिसई सिपाह क्षेत्र के नदी के पास एक युवती और उसका मंगेतर बैठकर बातचीत कर रहे थे। उसी दरम्यान तीन युवक पहुंचे और युवती और उसके मंगेतर के साथ मारपीट की। फिर युवती से छेड़छाड़ करने लगे और वीडियो भी बनाया।

यूपी प्रयागराज में मंगेतर के सामने ही युवती से छेड़छाड़ !

पीड़िता गिड़गिड़ाती रही और दरिंदे छेड़ते रहे !!

मंगेतर पैर पकड़ गिड़गिड़ाता रहा पर दिल ना पसीजा दरिंदों का !! pic.twitter.com/hrm8GB2HVK

— Yogita Bhayana योगिता भयाना (@yogitabhayana) September 23, 2022

पुलिस ने लिखा नामजद केस

इस मामले में मऊआइमा थाना प्रभारी सुरेश सिंह ने 4/10 स्त्री अशिष्ट रूपण अधिनियम के तहत केस लिखा है। एक युवक द्वारा युवती का वीडियो बनाना व दूसरे युवक द्वारा युवती को पकड़कर छेड़खानी करते हुए उसकी मर्यादा को तार तार करने की बात एफआइआर में है। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया तेजी पर वायरल हो रहा है।

ये हैं तीन आरोपित जिनकी हो रही तलाश

पुलिस ने इस मामले में वसीक पुत्र शफीक, जिकिरिया पुत्र कय्यूम व माशूक पुत्र मसीक निवासी गण सिसई सिपाह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इस मामले में थाना प्रभारी सुरेश सिंह ने बताया की वायरल वीडियो के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी