प्रतापगढ़ में अधेड़ का शव रख आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग, सीओ सिटी के आश्‍वासन पर माने Prayagraj News

दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। इसमें शिव प्रसाद गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया था। उसे प्रयागराज के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 03 Mar 2020 12:39 PM (IST) Updated:Tue, 03 Mar 2020 01:18 PM (IST)
प्रतापगढ़ में अधेड़ का शव रख आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग, सीओ सिटी के आश्‍वासन पर माने Prayagraj News
प्रतापगढ़ में अधेड़ का शव रख आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग, सीओ सिटी के आश्‍वासन पर माने Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में नगर कोतवाली क्षेत्र के ईश्वपुर गांव में मंगलवार की सुबह अधेड़ का शव रख परिवार के लोगों ने हंगामा किया। सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी ने आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। दो दिन पूर्व भूमि विवाद में हुई मारपीट में अधेड़ जख्‍मी था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। 

भूमि विवाद में मारपीट में शिव प्रसाद गंभीर था, हो गई मौत

ईश्‍वरपुर गांव में दो दिन पूर्व दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। इसमें शिव प्रसाद गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया था। उसे प्रयागराज के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान सोमवार को शिव प्रसाद की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव घर लाया गया तो परिजन आक्रोशित हो उठे। मंगलवार को आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन हंगामा करने लगे। 

सीओ सिटी के आश्‍वासन पर परिजन माने

हंगामे की सूचना पाकर मौके पर फोर्स के साथ सीओ सिटी अभय पांडेय पहुंचे। उन्‍होंने परिवार के लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। उन्‍होंने आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, तब जाकर शिव प्रसाद के परिवार के लोगों का आक्रोश शांत हुआ और अंतिम संस्‍कार करने पर माने।

बकुलाही नदी में मिला अधेड़ का शव, हत्‍या की आशंका

बाघराय थाना क्षेत्र के बूढ़ेपुर गांव के पास मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे बकुलाही नदी के किनारे अधेड़ का शव मिला। करीब 46 वर्षीय अधेड़ का शव ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचित किया। वहां पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव को कब्‍जे में ले लिया। ग्रामीणों से पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन शिनाख्‍त फिलहाल अभी नहीं हो सकी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि अन्‍यत्र अधेड़ की हत्‍या करने के बाद शव यहां लाकर हत्‍यारों ने फेंक दिया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

chat bot
आपका साथी