सर्किट हाउस में डिप्टी सीएम ने सुनी लोगों की समस्याएं Prayagraj News

डिप्टी सीएम ने कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार करते हुए कहा कि जिस पार्टी के कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर कार्य करते हैं और सरकार बिना भेदभाव के विकास करती है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 04 Jul 2019 06:37 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jul 2019 06:37 PM (IST)
सर्किट हाउस में डिप्टी सीएम ने सुनी लोगों की समस्याएं Prayagraj News
सर्किट हाउस में डिप्टी सीएम ने सुनी लोगों की समस्याएं Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज पहुंचने पर सर्किट हाउस में लोगों की समस्याएं सुनीं और समाधान के निर्देश दिए। इस बीच उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की। चित्रकूट से हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन पहुंचने पर डिप्टी सीएम का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ जिले में कराए जा रहे विकास कार्यों को लेकर चर्चा की। साथ ही अफसरों को जरूरी निर्देश भी दिया।

इसके बाद विश्वविद्यालय मंडल द्वारा आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे डिप्टी सीएम ने कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार करते हुए कहा कि जिस पार्टी के कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर कार्य करते हैं और सरकार बिना भेदभाव के विकास करती है। कार्यकर्ताओं की मेहनत ही जो पार्टी को इतना भारी बहुमत मिला है।

अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता ने तथा संचालन मंडल अध्यक्ष भानु प्रसाद तिवारी ने किया। इसमें पूर्व विधायक दीपक पटेल, पवन श्रीवास्तव, अशोक चौधरी, अमित, बबलू केशरवानी आदि मौजूद रहे। उधर, भाजपा नेता सुबोध सिंह ने डिप्टी सीएम से यमुनापार के मुंगारी, गन्ने व जसरा में टोल टैक्स बंद कराने की मांग की। 

chat bot
आपका साथी