बाइक रैलीः प्रयागराज में मंच से लड़खड़ाकर नीचे आए डिप्टी सीएम केशव मौर्य, फिर संभले

सभा मंच छोटा था। अधिक कार्यकर्ता चढ़ गए थे। ऐसे में धक्कामुक्की होने लगी। पीछे खड़ी भीड़ के धक्के से डिप्टी सीएम मंच से लड़खड़ाए और नीचे आ गए। हालांकि फिर संभलकर ऊपर आ गए।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 08:43 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 11:54 PM (IST)
बाइक रैलीः प्रयागराज में मंच से लड़खड़ाकर नीचे आए डिप्टी सीएम केशव मौर्य, फिर संभले
बाइक रैलीः प्रयागराज में मंच से लड़खड़ाकर नीचे आए डिप्टी सीएम केशव मौर्य, फिर संभले

प्रयागराज (जेएनएन)। लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी की लहर बनाने के लिए भाजपा ने पूरे प्रदेश में कमल संदेश यात्रा आयोजित की। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य इस रैली की कमान संभालने शनिवार को प्रयागराज पहुंचे। यहां बाइक रैली को रवाना करने के लिए वह परेड ग्राउंड में बने सभा मंच पर चढ़े। मंच काफी छोटा था। इसके बावजूद बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मंच पर चढ़ गए। ऐसे में वहां धक्का मुक्की होने लगी। मंच पर पीछे खड़ी भीड़ के धक्के से डिप्टी सीएम अचानक लड़खड़ा गए और मंच से नीचे आ गए। मंच अधिक ऊंचा नहीं था इसलिए वह फिर संभल गए और कार्यक्रम पूरा किया।

बाइक पर कमल संदेश यात्रा

दरअसल, प्रयागराज में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कामल संदेश यात्रा में फूलपुर लोकसभा की अगुवाई डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने की। इलाहाबाद लोकसभा क्षेत्र की रैली में सांसद श्यामाचरण गुप्त और मेयर अभिलाषा गुप्ता भी शामिल रहीं। फूलपुर लोकसभा की सभी पांचों विधानसभा सीटों के कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्रों से रैली के रूप में परेड ग्राउंड पहुंचे। यहां से डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने बाइक पर सवार होकर रैली की अगुवाई की। रैली परेड ग्राउंड से चलकर सुभाष चौराहे पर पहुंची। वहां एक जनसभा को उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने संबोधित किया।

बहुमत के साथ जीत दर्ज करेगी भाजपा 

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि बार भी भाजपा लोकसभा चुनाव में बहुमत के साथ जीत दर्ज करेगी। केशव ने भाजपा सरकार की उपलब्धि्यों का बखान किया। उन्होंने विपक्षी पार्टियों को विफल बताया। कहा कि, अब विपक्षी दल हताश हो चुके हैं। ऐसे में वह गलत बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने उत्तर प्रदेश की सूरत संवार दी है। कार्यकर्ताओं से अपील किया कि वह अभी से लोकसभा चुनाव के लिए डट जाएं। लोगों को भाजपा सरकार के योजनाओं से अवगत कराएं। सांसद श्यामाचरण गुप्त ने बताया कि वे दिल्ली से इस यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं।

chat bot
आपका साथी