Lockdown Wedding Guideline: प्रीतिभोज समारोह में लगा बोर्ड, कोविड-19 का पालन करते हुए आइए, खाइए और घर जाइए

Lockdown Wedding Guideline तंबू के बाहर एक बोर्ड लगा दिया गया। इसमें लिखा था कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए नियमों का पालन करें। मास्क लगाने के साथ ही शारीरिक दूरी का भी पालन करें। कार्यक्रम में जो भी लोग आए वे खाना खाने के बाद चले जाएं।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 07:00 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 07:42 AM (IST)
Lockdown Wedding Guideline: प्रीतिभोज समारोह में लगा बोर्ड, कोविड-19 का पालन करते हुए आइए, खाइए और घर जाइए
प्रयागराज में आयोजित प्रीतिभोज कार्यक्रम में लगाया गया कोरोना संक्रमण से बचाव का बोर्ड।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना संक्रमण के बीच हो रहे वैवाहिक समारोहों में भी नियमों का पालन किया जा रहा है। गुरुवार को मलाकराज मोहल्ले में आयोजित एक प्रीतिभोज कार्यक्रम अलग अंदाज में आयोजित किया गया। यहां बड़ा सा बोर्ड लगाया गया, जिसमें कोविड-19 का पालन करते हुए आइए, खाइए और जाइए की बात लिखी गई। कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों ने भी इसका बखूबी पालन किया।

बरात में भी गए थे दस लोग

मलाकराज के रहने वाले रंजीत की तीन मई को सोरांव की रहने वाली पूजा के साथ विवाह हुआ। बरात में भी 10 लोग ही गए थे। दुल्हन की विदाई के बाद गुरुवार को प्रीतिभोज का कार्यक्रम आयोजित किया गया। घर के बाहर ही छोटा सा तंबू लगवाया गया। 10-12 कुर्सियां मंगवाई गईं।

प्रवेश द्वार पर लगवाया था बोर्ड

तंबू के बाहर एक बोर्ड लगा दिया गया। इसमें लिखा था कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए नियमों का पालन करें। मास्क लगाने के साथ ही शारीरिक दूरी का भी पालन करें। कार्यक्रम में जो भी लोग आए, वे खाना खाने के बाद रुकें नहीं बल्कि चले जाएं। रंजीत ने बताया कि प्रीतिभोज के कार्यक्रम में उनके घरवाले और बेहद करीबी ही शामिल हुए। इस पहल की मोहल्ले वालों ने भी सराहना की।

chat bot
आपका साथी