Coronavirus Prayagraj News : कैबिनेट मंत्री नंदी ने कोरोना को दी मात, संक्रमित डिप्‍टी सीएम केशव के लिए कामना

Coronavirus Prayagraj News प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्‍ता पिछले दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। अब वह स्‍वस्‍थ हैं। यह जानकारी उन्‍होंने ट्वीट करके दी। वहीं संक्रमित डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के शीघ्र स्‍वास्‍थ्‍य लाभ की प्रयागराज के लोग कामना कर रहे हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 12 Oct 2020 10:37 AM (IST) Updated:Mon, 12 Oct 2020 10:37 AM (IST)
Coronavirus Prayagraj News : कैबिनेट मंत्री नंदी ने कोरोना को दी मात, संक्रमित डिप्‍टी सीएम केशव के लिए कामना
प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्‍ता कोरोना संक्रमण से बाहर आ चुके हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री व शहर दक्षिणी विधायक नंद गोपाल गुप्त नंदी के शुभचिंतकों के लिए अच्‍छी खबर है। कैबिनेट मंत्री की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। यह जानकारी उन्होंने ट्वीट कर साझा की और ईश्वर का भी धन्यवाद किया। कहा कि कठिन दौर में क्षेत्र के लोगों ने मेरे जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की, इसके लिए सभी का हृदय से आभारी हूं।

पिछले दिनों मंत्री नंदी कोरोना संक्रमित हुए थे

बता दें कि पिछले दिनों कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्‍ता नंदी कोराेना वायरस से संक्रमित हो गए थे। उनके शीघ्र स्‍वास्‍थ्‍य लाभ की कामना के लिए प्रयागराज के विभिन्‍न क्षेत्रों में पूजन-अर्चन भी उनके समर्थकों ने किया था। अब उन्‍होंने स्‍वस्‍थ होने की जानकारी दी तो उनके समर्थकों में उत्‍साह है।

डिप्‍टी सीएम केशव मौर्य के स्वस्थ होने की कामना से रुद्राभिषेक

दूसरी ओर प्रदेश के उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी इन दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। उनके शीघ्र स्‍वास्‍थ्‍य लाभ की प्रयागराज में कामना की जा रही है। इसी क्रम में भाजपा मुट्ठीगंज मंडल की ओर से संगम के रामघाट पर डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के जल्द स्वस्थ होने की कामना से रुद्राभिषेक किया गया। इस मौके पर महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी, अवधेश चंद्र गुप्ता, किशोरी लाल  जायसवाल, सचिन जायसवाल, केशव शर्मा आदि मौजूद रहे।

डिप्टी सीएम के लिए आयोजित अनुष्ठान का समापन

श्रृंगवेरपुरधाम स्थित श्रीरामघाट पर जय श्रीराम सेवा संस्थान की ओर से पांच दिवसीय अनुष्ठान पूर्ण हुआ। समाज के कल्‍याण एवं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के कोरोना निगेटिव होने के लिए यह आयोजन किया गया था। इस अवसर पर वैदिक मंत्रोच्चारण रामाश्रम दंडी स्वामी महाराज ने किया। महंत श्रीराम प्रसाद दास शास्त्री महाराज ने भक्तों को आशीर्वाद प्रदान किया। अतुल महाराज हवन कार्य को पूर्ण कराया। संस्थान के अध्यक्ष संजय तिवारी और केडी मिश्रा ने महायज्ञ किया। श्रृंगवेरपुर भाजपा मंडल उपाध्यक्ष रमापति त्रिपाठी ने सभी भक्तजनों को धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर राकेश पांडेय, अटल त्रिपाठी, मनोज मिश्र, अमित ओझा, शिवदीप, संतोष शुक्ल, अनुज पांडेय, अरुण द्विवेदी आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी