Coronavirus Prayagraj News : एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा समेत दर्जनभर बच्चे भी पॉजिटिव

नैनी जेल में एक बंदी भी कोरोना की चपेट में पाया गया है जो राजापुर का रहने वाला है। एसआरएन अस्पताल में एक जूनियर डॉक्टर व सोहबतियाबाग में एक शिक्षिका में भी संक्रमित मिलीं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 30 Jul 2020 08:20 AM (IST) Updated:Thu, 30 Jul 2020 08:21 AM (IST)
Coronavirus Prayagraj News : एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा समेत दर्जनभर बच्चे भी पॉजिटिव
Coronavirus Prayagraj News : एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा समेत दर्जनभर बच्चे भी पॉजिटिव

 प्रयागराज,जेएनएन।  एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है। हालांकि उनकी पत्नी और बच्चे निगेटिव हैं। दो दिन पहले उनके गनर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके अलावा न्यूरो सर्जन डॉ. कार्तिकेय शर्मा की पत्नी व मां की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बुधवार को कोरोना के जो नए पॉजिटिव केस मिले हैं, उसमें करीब एक दर्जन बच्चे भी शामिल हैं, जिनकी उम्र एक साल से 12 साल के बीच है।

नैनी जेल का एक बंदी भी कोरोना वायरस से संक्रमित

इफ्को टाउनशिप फूलपुर में छह लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं जिसमें एक साल का बच्चा भी शामिल है। कौंधियारा में सात साल के बच्चा कोरोना संक्रमित मिला। प्रीतमनगर में 12 वर्षीय बच्ची, बालमुकुंदपुर सिरसा में आठ साल की बच्ची, उरूवा मेजा में 12 साल की बच्ची, बभनौटी सिरसा में एक साल की बच्ची, बहादुरगंज में चार साल की बच्ची भी कोरोना पॉजिटिव है। नैनी जेल में एक बंदी भी कोरोना की चपेट में पाया गया है जो राजापुर का रहने वाला है। एसआरएन अस्पताल में एक जूनियर डॉक्टर व सोहबतियाबाग में एक शिक्षिका में भी संक्रमित मिलीं।

इन इलाकों में मिले संक्रमित मरीज

मरीज ओल्ड बैरहना मधवापुर, हाशिमपुर रोड, साउथ मलाका, सोहबतियाबाग, किदवई नगर, झलवा, कीडगंज, प्रीतमनगर, मुंडेरा, इमली गांव, न्याय विहार सुलेमसराय, लाला का सराय तेलियरगंज, अबूबकरपुर धूमनगंज, चांदपुर सलोरी, धनूपुर, बहरिया, छतनाग झूंसी, कौंधियारा, इफको टाउनशिप फूलपुर, कर्नलगंज, क्लाइव रोड, अलीगंज, एनटीपीसी बारा, मेजा, समोगरा नैनी, करैलाबाद, भीटी हंडिया, सेमरी प्रतापपुर, सिरसा बाजार में, एसआरएन अस्पताल कैंपस, अतरसुइया, जानसेनगंज, बहादुरपुर, कृष्णानगर कीडगंज व अन्य इलाके के रहने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी