Coronavirus Prayagraj News : महामारी पर काबू पाने के लिए जिले में नई रणनीति शुरू की गई है, आप भी जानें

Coronavirus Prayagraj News जिले के कोविड-19 के नोडल व जिला सर्विलांस ऑफिसर डॉ. ऋषि सहाय ने दैनिक जागरण को बताया कि काेरोना के फैलाव को काफी हद तक कंट्रोल में कर लिया गया था लेकिन दीपावली पर लाेगों ने एक नहीं सुनी और जमकर बाजारों में खरीदारी की।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2020 11:18 AM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2020 11:18 AM (IST)
Coronavirus Prayagraj News : महामारी पर काबू पाने के लिए जिले में नई रणनीति शुरू की गई है, आप भी जानें
प्रयागराज में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए नई तैयारी की गई है।

प्रयागराज, जेएनएन। जिस कोरोना को लोग हल्के में लेने लगे थे वही अब फिर से पांव पसारने लगा है। लोगों पर उसका असर और तेज होता दिखा रहा है। यही कारण शासन प्रशासन व स्वास्थ्य महकमे की चिंता बढ़ने लगी है। दिल्ली में तो कोरोना का दूसरा अटैक बहुत तेजी से हो रहा है। ऐसे में प्रदेश के कई जिलों में भी कोरोना का असर तेजी से बढ़ रहा है। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विशेष सावधानी बरतने के निर्देश भी दिए हैं। उन्होंने जिन सात जनपदों को विशेष सतर्कता बरतने के लिए कहा है उसमें प्रयागराज भी शामिल हैं, इसके अलावा लखनऊ, कानपुर नगर, मेरठ व अन्य जिले शामिल हैं।

जिले के कोविड-19 के नोडल व जिला सर्विलांस ऑफिसर डॉ. ऋषि सहाय ने दैनिक जागरण को बताया कि काेरोना के फैलाव को काफी हद तक कंट्रोल में कर लिया गया था लेकिन दीपावली पर लाेगों ने एक नहीं सुनी और जमकर बाजारों में खरीदारी की। बिना मास्क लगाए लोग सड़कों पर घूम रहे हैं। हमारी टीम सक्रिय है। हम लोग कोविड अस्पतालों को पहले की तरह ही संचालित करने के निर्देश दिए हैं ताकि कोरोना के मरीजों को कोई परेशानी न हो। डॉ. ऋषि ने प्रयागराज के लोगों से अनुरोध किया है कि कोरोना को भगाना है तो वह खुद को और दूसरों को सुरक्षित रखें और मास्क लगाएं एवं फिजिकल डिस्टेंसिंग का पान करें।

chat bot
आपका साथी