Coronavirus Prayagraj News : नैनी केंद्रीय कारागार में 16 बंदी और मिले संक्रमित

Coronavirus Prayagraj News कोरोना की जांच तेजी से कराई जा रही है। दो सप्ताह से लगातार चल रही जांच के दौरान 1828 बंदियों का परीक्षण किया गया जिसमें 183 पॉजीटिव पाए गए हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 28 Aug 2020 09:58 PM (IST) Updated:Fri, 28 Aug 2020 09:58 PM (IST)
Coronavirus Prayagraj News :  नैनी केंद्रीय कारागार में 16 बंदी और मिले संक्रमित
Coronavirus Prayagraj News : नैनी केंद्रीय कारागार में 16 बंदी और मिले संक्रमित

प्रयागराज, जेएनएन। नैनी सेंट्रल जेल में बंदी लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। शुक्रवार को 116 बंदियों की एंटीजेन किट से कोरोना जांच की गई, जिसमें 16 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जेल में कोरोना से पीडि़त होने वाले बंदियों की संख्या अब 183 हो गई है। इसमें 28 की हालत गंभीर देखकर उनको कोटवा स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जेल में ही 126 मरीज होम आइसोलेशन में

बंदियों के लगातार कोरोना पॉजीटिव मिलने पर जेल प्रशासन ने उन्हें परिसर के हाते में बनाए गए आइसोलेशन में रहने की व्यवस्था की है। 126 मरीजों को यहां रखा गया है। उनकी निगरानी के लिए स्वास्थ्य कर्मियों को तैनात किया गया है।

सात बंदियों को अस्‍थाई जेल में बनाए क्‍वारंटाइन सेंटर में रखा गया है

जबकि सात बंदियों को अस्थाई जेल में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है। शुक्रवार को 22 बंदियों के ठीक होने पर सभी को उनकी बैरक में भेज दिया गया। लगातार जेल में कोरोना पॉजीटिव मिल रहे बंदियों से हड़कंप मचा हुआ है।

अब तक 1828 बंदियों की हुई जांच, 183 मिले संक्रमित

वरिष्ठ जेल अधीक्षक पीएन पांडेय का कहना है कि कोरोना की जांच तेजी से कराई जा रही है। दो सप्ताह से लगातार चल रही जांच के दौरान 1828 बंदियों का परीक्षण किया गया, जिसमें 183 पॉजीटिव पाए गए हैं। बंदियों को लगातार कोरोना से बचाव के लिए जागरूक भी किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी