प्रयागराज में प्रतियोगी छात्र ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर लिया, वजह जानने का प्रयास कर रही पुलिस

प्रतियोगी छात्र परिवार के साथ प्रयागराज में जार्जटाउन थाना क्षेत्र के अल्‍लापुर में रहता था। उसके पिता रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी हैं। फांसी लगाकर उसने आत्‍महत्‍या कर लिया। परिवार के लोग आत्‍महत्‍या का कारण नहीं बता पा रहे हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 12 Oct 2020 12:19 PM (IST) Updated:Mon, 12 Oct 2020 12:19 PM (IST)
प्रयागराज में प्रतियोगी छात्र ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर लिया, वजह जानने का प्रयास कर रही पुलिस
प्रतियोगी छात्र ने फांसी लगाकर प्रयागराज में आत्‍महत्‍या कर ली।

प्रयागराज, जेएनएन। शहर में जार्जटाउन थाना क्षेत्र में प्रतियोगी छात्र फांसी के फंदे पर झूल गया। अल्लापुर के तिलक नगर मुहल्ले में रहने वाला 28 वर्षीय प्रतियोगी छात्र पंकज गुप्ता पढ़ाई करता था। रविवार की रात उसने फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस प्रतियोगी छात्र के आत्‍महत्‍या करने की वजह तलाश रही है। पुलिस ने घटनास्‍थल का निरीक्षण भी किया लेकिन कुछ जानकारी नहीं मिल सकी।

परिवार के साथ रहता था पंकज

पंकज गुप्ता के पिता रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी हैं। पंकज तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। घर पर रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था। पुलिस का कहना है कि रविवार की रात घर में सभी लोगों के साथ पंकज ने खाना खाया। इसके बाद अपने कमरे में सोने के लिए चला गया। सुबह काफी देर तक नहीं उठा तो पिता ने आवाज दी। जवाब न मिलने पर दरवाजा खटखटाया। जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्‍होंने खिड़की से देखा तो बेटा रस्सी के फंदे में पंखे के चुल्ले से लटक रहा था। इससे परिवार वाले हतप्रभ रह गए। खबर पाकर जार्जटाउन पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की।

बोले, इंस्‍पेक्‍टर जार्जटाउन

इंस्पेक्टर जार्जटाउन पवन त्रिवेदी का कहना है कि आत्महत्या का कारण परिवार वाले नहीं बता पा रहे हैं। पंकज का विवाह नहीं हुआ था। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। उधर, पंकज की मौत से परिवार में माता छाया हुआ है।

घर को निकला किशोर लापता

झूंसी थाना इलाके के उस्तापुर-महमूदाबाद से घर को निकला किशोर लापता हो गया। जौनपुर के हिंदी बघैला निवासी जितेंद्र कुमार यादव का पुत्र शुभम कांत छोटे भाई के साथ उस्तापुर-महमूदाबाद में किराए का कमरा लेकर रहता है। घर न पहुंचने पर स्वजन परेशान हो गए। इस संबंध में पिता जितेंद्र ने थाने में तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी