डीआइजी के रिश्तेदार की कार से चोर निकाल ले गए ब्रीफकेस

डीआइजी कुंभ के रिश्तेदार की कार से टप्पेबाजों ने अटैची गायब कर दी। कार में 27 हजार रुपये नकद असलहे का लाइसेंस चेक बुक समेत अन्य जरूरी सामान था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 04 Apr 2019 09:37 PM (IST) Updated:Fri, 05 Apr 2019 11:17 AM (IST)
डीआइजी के रिश्तेदार की कार से चोर निकाल ले गए ब्रीफकेस
डीआइजी के रिश्तेदार की कार से चोर निकाल ले गए ब्रीफकेस

प्रयागराज : डीआइजी कुंभ केपी सिंह के रिश्तेदार संजय सिंह की कार से टप्पेबाजों ने अटैची गायब कर दी। उसमें 27 हजार रुपये नकद, असलहे का लाइसेंस, चेक बुक समेत अन्य जरूरी सामान था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर टप्पेबाजों की तलाश कर रही है। हालांकि अभी पुलिस को बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खेती के लिए उपकरण खरीदने आए थे
घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के विवेकानंद मार्ग पर हुई। मीरजापुर के हलिया थाना क्षेत्र स्थित बंजारी कला गांव निवासी संजय सिंह ठेकेदारी करते हैं। वह अपने भाई व ड्राइवर के साथ खेती के लिए उपकरण खरीदने आए थे। विवेकानंद मार्ग पर विजया बैंक एटीएम के करीब स्कार्पियो कार खड़ी करके वह एक दुकान पर चले गए। इसी बीच वहां एक युवक व एक किशोर पहुंचा। युवक ड्राइवर से बात करने लगा और किशोर ने मौका पाकर कार में रखी अटैची गायब कर दी। जानकारी होने पर संजय ने पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो टप्पेबाजी की तस्वीर कैद मिली।

केस दर्ज कर आरोपितों को तलाश रही पुलिस
इंस्पेक्टर कोतवाली बच्चे लाल प्रसाद का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश की जा रही है। इसी रोड पर वाराणसी के गणेशपुरी कॉलोनी निवासी विनीत राय की कार का शीशा तोड़कर चोरों ने लैपटॉप सहित कई सामान गायब कर दिया। पीडि़त ने कोतवाली थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

chat bot
आपका साथी