बजरंग दल ने कहा, आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए

अलीगढ़ के टप्पल में मासूम बालिका से दरिंदगी के विरोध में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान सरकार से आरोपितों को पकड़कर जेल भेजने की मांग की गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 10 Jun 2019 01:29 PM (IST) Updated:Mon, 10 Jun 2019 01:29 PM (IST)
बजरंग दल ने कहा, आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए
बजरंग दल ने कहा, आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए

प्रयागराज, जेएनएन। भारतीय संस्कृति, भारतीय मान बिंदुओं और हिंदुत्व की रक्षा एवं सुरक्षा का संकल्प लेते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अलीगढ़ के टप्पल में हुई मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी एवं हत्या पर विरोध जताया। सिविल लाइंस हनुमान मंदिर से सुभाष चौराहे तक कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान प्रदेश सरकार से आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग भी की गई।

आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग

 बजरंग दल संयोजक अभिमन्यु शाही ने कहा कि मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की यह घृणित घटना अति निंदनीय है। आरोपितों को तत्काल गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजने की मांग की। कहा कि हमेें प्रतिक्रियावादी बनना पड़ेगा अन्यथा बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं रहेंगी। धर्मनिरपेक्ष राजनीति करने वालों पर कहा कि यह ढोंग की राजनीति है। संत राजकुमार, विनोद अग्रवाल, शिवम, अश्वनी मिश्रा, गौरव जायसवाल आदि शामिल रहे। महिला अधिकार संगठन और संजीवनी संस्था की महिलाओं ने सिविल लाइंस चौराहे पर कैंडल मार्च निकाल मासूम बच्ची से दरिंदगी के बाद नृशंस हत्या की तीखी निंदा की। कहा कि बच्ची को इंसाफ तभी मिलेगा जब दोषियों को फांसी की सजा मिले। 

प्रगतिशील समाज पार्टी ने जताया रोष

प्रगतिशील समाज पार्टी ने शहीद चंद्रशेखर आजाद पार्क में बैठक कर टप्पल की घटना पर रोष जताया। राष्ट्रीय सचिव समर बहादुर शर्मा ने प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सरकार की नीतियों पर असंतोष जताया। पदाधिकारियों ने कहा कि राज्य सरकार को दोषियों को सजा देने के साथ ही निष्क्रिय हुई पुलिस के खिलाफ भी कठोर कदम उठाने चाहिए। प्रदेश सचिव दीपचंद्र मौर्य, जिला महासचिव निष्ठादेव, सत्येंद्र कुमार आदि मौजूद रहे। इसी क्रम में अल्लापुर में हुई बैठक में कांग्रेस नेता निशांत त्रिपाठी ने कहा कि इस प्रकार की घटनाओं से समाज भयभीत हो रहा है। सरकार को दोषियों के खिलाफ कड़े कदम उठाने चाहिए। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी