आशीष नेहरा क्रिकेट क्लब ने सावित्री देवी क्रिकेट क्लब को हराया Prayagraj News

सेंट जांस अकादमी के बल्‍लेबाजों ने बेहतरीन खेल दिखाया। इसके बाद शानदार गेंदबाजी कर किशोरी लाल अकादमी की टीम को लक्ष्‍य का पीछा करते हुए 24 रन पहले ही समेट दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 21 Dec 2019 05:27 PM (IST) Updated:Sat, 21 Dec 2019 05:27 PM (IST)
आशीष नेहरा क्रिकेट क्लब ने सावित्री देवी क्रिकेट क्लब को हराया Prayagraj News
आशीष नेहरा क्रिकेट क्लब ने सावित्री देवी क्रिकेट क्लब को हराया Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन । डीपीएस मैदान पर हुए सत्येंद्र प्रसाद अंडर-14 लीग मैच में आशीष नेहरा क्रिकेट क्लब ने सावित्री देवी क्रिकेट क्लब को 75 रन से हराया। इसमें अर्जुन दुबे का सबसे बेहतर प्रदर्शन था। फाफामऊ स्थित मैदान पर कर्नल एमआर शेरवानी सीनियर डिवीजन प्रतियोगिता में स्पोर्ट प्वाइंट ने सनराइज क्लब को 142 रन से हराया। ईश्वर शरण डिग्री के मैदान पर हो रहे डा. रवि वर्मा अंडर-19 लीग मैच में ईश्वर शरण ने आशीष नेहरा क्रिकेट क्लब को छह विकेट से पराजित किया।

सेंट जांस अकादमी विजयी

 सेंट जांस अकादमी के मैदान पर हो रहे मैच में सेंट जांस ने किशोरी लाल अकादमी को 24 रन से हराकर अंडर-16 प्रतियोगिता के पूरे अंक अर्जित किए।पहले सेंट जांस अकादमी के बल्‍लेबाजों ने बेहतरीन खेल दिखाया। इसके बाद शानदार गेंदबाजी कर किशोरी लाल अकादमी की टीम को लक्ष्‍य का पीछा करते हुए 24 रन पहले ही समेट दिया।

अंतर विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता कल

मिलेनियम वर्ल्‍ड स्कूल के तत्वावधान में रविवार को खुला आसमान कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसमें अतंर विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिताएं होंगी। जिले के 25 प्रमुख विद्यालयों के बच्चे हिस्सा लेंगे। अभी तक 500 बच्चों ने प्रतिभाग करने के लिए पंजीकरण कराया है। विद्यालय के निदेशक एसके मिश्र ने बताया कि कला, गायन एवं नृत्य, रचनात्मक लेखन, कला उन्माद, क्ले मॉडलिंग, वेस्ट टू वाओ, पोएट्री वॉल, एडवरटाजिंग बैनर पेंटिंग प्रतियोगिताएं होंगी। बच्चों की माताओं के लिए नेल आर्ट और मेहंदी प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी।

chat bot
आपका साथी