पूर्व सांसद अतीक अहमद और बच्चा पासी के गुर्गों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त होंगे Prayagraj News

पूर्व सांसद अतीक अहमद के व शातिर बदमाश बच्चा पासी के गैंग के गुर्गों को चिह्नित किया गया है। उन्‍होंने घरवालों रिश्तेदारों आदि के नाम शस्त्र लाइसेंस लिया था। सभी निरस्‍त होंगे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 12:27 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 12:27 PM (IST)
पूर्व सांसद अतीक अहमद और बच्चा पासी के गुर्गों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त होंगे Prayagraj News
पूर्व सांसद अतीक अहमद और बच्चा पासी के गुर्गों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त होंगे Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। पूर्व सांसद अतीक अहमद और शातिर बदमाश बच्चा पासी के गुर्गों पर पुलिस का शिकंजा लगातार कस रहा है। पुलिस की सूची में करीब 57 गुर्गें हैं। यह अपने घरवालों के साथ ही कई करीबियों को भी शस्त्र लाइसेंस दिलवाए हैं। अब इनके बारे में पता लगाया जा रहा है। कुछ के बारे में पुलिस को जानकारी भी मिली है, जिसके आधार पर उनसे पूछताछ की जा रही है। इन सभी के शस्त्र लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई जल्द ही शुरू की जाएगी।

गुर्गों की लिस्‍ट बनी तो शस्‍त्र लाइसेंस की बात सामने आई

पूर्व सांसद अतीक अहमद के अधिकांश गुर्गे धूमनगंज और करेली क्षेत्र में रहते हैं। कुछ कौशांबी में भी हैं। इनमें से कई लोगों के बारे में पुलिस पहले ही पता लगा चुकी है। वहीं बहुत से ऐसे भी गुर्गे थे जिनके नाम बाद में सामने आए। इधर, कुछ दिनों पहले बकायदा इनकी सूची बनाई गई। इसमें 35 नाम सामने आए। इन सभी ने अपने घरवालों, रिश्तेदारों के साथ ही करीबियों के नाम शस्त्र लाइसेंस लिया था। हैरानी की यहां बात यह है कि अपनी धाक जमाने के लिए शस्त्रों का इस्तेमाल यह खुद करते हैं। इसी तरह शातिर बदमाश बच्चा पासी के गैंग के 22 गुर्गों को चिह्नित किया गया है। इन्होंने भी कुछ ऐसा ही किया है। अब पुलिस इन सभी के शस्त्रों के बारे में जानकारी एकत्र कर रही है।

बाेले, धूमनगंज के इंस्‍पेक्‍टर

इस संबंध में इंस्पेक्टर धूमनगंज अरुण चतुर्वेदी का कहना है कि पूर्व सांसद अतीक अहमद और बच्चा पासी के गुर्गों ने जो शस्त्र लाइसेंस दूसरों को दिलाए थे, उसकी पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द से जल्द इसकी पूरी रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को दी जाएगी, ताकि शस्त्र लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा सके।

chat bot
आपका साथी