सेल्समैन को छत से फेंक दिया लोगों ने, जानिए क्या थी गुस्से की वजह

चोर-चोर का शोर मचाया गया तो ग्रामीणों की भी नींद खुल गई। युवक अपनी जान बचाकर फिर से छत के रास्ते भागने लगा। लोगों ने चारों तरफ से घेरकर उसे छत पर ही पकड़ लिया। युवक की जमकर पिटाई करने के बाद गुस्से में लोगों ने उसे नीचे फेंक दिया।

By Edited By: Publish:Mon, 12 Oct 2020 09:34 PM (IST) Updated:Mon, 12 Oct 2020 09:34 PM (IST)
सेल्समैन को छत से फेंक दिया लोगों ने, जानिए क्या थी गुस्से की वजह
ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई की और छत से ही खेत में फेंक दिया।

कौशांबी, जेएनएन। पिपरी थाना क्षेत्र के एक गांव में नशे में धुत आशिक मिजाज सेल्समैन रविवार रात पड़ोस में रहने वाली युवती के घर में घुस गया। आहट होने पर परिवार के लोग जग गए। छत पर ही घेरकर लोगों उसे पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई की और छत से ही खेत में फेंक दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मरणासन्न हालत में सेल्समैन को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नशे में कूदा दूसरे के घर में

पिपरी क्षेत्र के एक गांव का युवक इलाके में ही बीयर की दुकान का सेल्समैन है। रविवार शाम वह दुकान बंद कर घर गया। उसने बीयर भी पी रखी थी। ग्रामीणों के अनुसार भोजन के बाद युवक नशे की हालत में एक युवती के चक्कर में पड़ोसी के घर की दीवार फांदकर अंदर घुस गया। आहट होने पर परिवार के लोग जग गए। गांव में

चोर-चोर का मचा शोर

चोर-चोर का शोर मचाया गया तो ग्रामीणों की भी नींद खुल गई। युवक अपनी जान बचाकर फिर से छत के रास्ते भागने लगा। लोगों ने चारों तरफ से घेरकर उसे छत पर ही पकड़ लिया। युवक की जमकर पिटाई करने के बाद गुस्से में लोगों ने उसे नीचे फेंक दिया। जानकारी होने पर सेल्समैन के परिवार वाले भी पहुंचे। खबर पाकर वहां पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। इंस्पेक्टर विजय कुमार राय का कहना है कि मारपीट का मामला संज्ञान में है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यदि तहरीर मिलती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी