अभिनंदन की मूंछ के बाद 'नमो' दाढ़ी का बढ़ा युवाओं में क्रेज

अभी कुछ दिन पहले तक विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की मूंछों का युवाओं में काफी क्रेज था। अब पीएम नरेंद्र मोदी यानी नमो स्टाइल की दाढ़ी रखने की स्टाइल युवा और अधेड़ में जोश है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 30 May 2019 01:11 PM (IST) Updated:Thu, 30 May 2019 01:11 PM (IST)
अभिनंदन की मूंछ के बाद 'नमो' दाढ़ी का बढ़ा युवाओं में क्रेज
अभिनंदन की मूंछ के बाद 'नमो' दाढ़ी का बढ़ा युवाओं में क्रेज

प्रयागराज, [ताराचंद्र गुप्ता]। भाई...गुड्डू, बहुत दिन हो गए अभिनंदन कट मूंछ रखते हुए। अब जरा कुछ स्टाइल बदलो। मूंछ ही नहीं, दाढ़ी नमो स्टाइल में सेट करो।  बाल काले हैं तो क्या हुआ। स्टाइल बिल्कुल प्रधानमंत्री वाली ही होनी चाहिए, जिसे देखते ही लोग समझ जाएं कि नमो स्टाइल दाढ़ी है। लूकरगंज स्थित एक मेंस पार्लर में यह बातचीत एक ग्राहक और पार्लर संचालक के बीच हो रही थी। 

युवाओं ने कहा, देशभक्ति से बढ़कर उनके लिए और कुछ नहीं 

यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (नमो) जैसी दाढ़ी सेट कराने पहुंचे सोनू ने कहा कि देशभक्ति से बढ़कर क्या है। दरअसल, सर्जिकल स्ट्राइक प्रधानमंत्री मंत्री ने ही कराई थी। अब चारों तरफ उनकी धूम है। वायुसेना के बहादुर जवान अभिनंदन वर्तमान की तरह मूंछ रखने के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जैसी दाढ़ी रखने का क्रेज बढ़ा है। लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री एक बड़ी स्वीकार्यता के रूप में सामने आए हैं। ऐसे में तमाम युवाओं से लेकर अधेड़ और बुजुर्ग भी उनकी स्टाइल को अपना रहे हैं। प्रधानमंत्री के लिबास, हेयर स्टाइल और उनकी दाढ़ी-मूंछ की जहां चर्चा हो रही है, वहीं दाढ़ी अब तमाम युवाओं की लाइफ स्टाइल का हिस्सा बन गई है। प्रधानमंत्री की दाढ़ी को नमो दाढ़ी का नाम दे दिया गया है। 

दाढ़ी अब तमाम युवाओं की लाइफ स्टाइल का हिस्सा बनी 

शहर के तमाम मेंस पार्लर और सैलून में नमो दाढ़ी सेट कराने वाले लोग पहुंच रहे हैं। ऐसे में हेयर स्टाइल और दाढ़ी मूंछ सेट करने वाले शख्स भी प्रधानमंत्री की तस्वीर और वीडियो के माध्यम से दाढ़ी के स्टाइल को भलीभांति समझ रहे हैं, ताकि हूबहू लुक दे सकें। नमो दाढ़ी रखने के बाद तमाम युवा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर भी कर रहे हैं। 

नमो दाढ़ी रखने के फायदे भी बता रहे 

दाढ़ी रखने से सूरज की अल्ट्रावॉयलेट किरणें सीधे चेहरे पर नहीं पड़ती हैं। इससे त्वचा को नुकसान नहीं होता है। दाढ़ी से हमेशा चेहरे का ग्लो बना रहता है। यह गर्मी से बचाती है और बाहरी इंफेक्शन से दूर रखती है। कई सैलून में नमो दाढ़ी के साथ ऐसे फायदे भी बताए जा रहे हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी